रानीगंज बाजार में जेवरात की दुकान में सेंध मार कर गहने उड़ाये

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया : रानीगंज बाजार मे मंगलवार की रात यश ज्वेलर्स की दुकान में नकब लगाकर चोरों ने लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेबरात चुरा ले गए.

दुकान का कारीगर जब बुधवार सुबह दुकान की सफाई करने पहुंचा तो देखकर हैरान हो गया. दुकान मालिक कोटवां निवासी शंकरजी सर्राफ को इसकी खबर दी. सूचना मिलने पर बैरिया के एसएचओ फारेंसिक टीम के साथ पहुंचकर छानबीन की.

दुकान मालिक की मानें तो रोज सुबह दुकान का कारीगर रामलाल दुकान की सफाई करने आता है. मंगलवार की शाम को कारीगर रामलाल ने दुकान मालिक के सामने दुकान बंद कर घर चला गया था. सुबह जब कारीगर पहुचा तो दुकान नहीं खुल रही थी क्योंकि चोर ने दुकान के सामानों को तितर-बितर कर दिया था. किसी तरह फाटक खुला तो देखा कि दीवाल में नकब लगा है.

तिजोरी का ताला टूटा हुआ है और तिजोरी से सोने-चांदी के जेवरात गायब हैं. दुकान पहुंचकर मालिक ने सामानों का मिलान कर बताया कि चांदी के पायल, बिछिया सहित चांदी के करीब नौ किलो जेवरात और 120 ग्राम सोने के जेवरात के अलावा नगद दो हजार रुपये की चोरी हो गयी.

उधर, जगन के डेरा के पास करमानपुर-मधुबनी मार्ग के मोड़ पर चांदी के आइटम रखे डब्बे मिले. दुकान मालिक ने मामले की तहरीर बैरिया थाने की पुलिस को दे दी है.

चोरी की सूचना मिलते ही बैरिया के विधायक सुरेन्द्र सिंह और भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस को मामले का जल्द खुलासा करने को कहा. इस बाबत एसएचओ बैरिया संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस के अलावा फारेंसिक टीम ओर सर्विलांस लगी है.