घरेलु विवाद में फंदे से लटक कर मंगलपुरा के युवक ने जान दी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह : कोतवाली क्षेत्र के मंगलपुरा गांव में घरेलु विवाद को लेकर मंगलवार की देर रात एक युवक ने फंदा लगा कर अपनी जान दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर फंदे में लटकते युवक को उतरवाया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया.

खबर है कि विक्की सिंह (18) दो भाई और उनकी एक बहन है. तीनों अभी तक अविवाहित है. पारिवार की माली हालत ठीक न होने से कम उम्र से ही दोनों भाई कृष्णा सिंह और विक्की दिल्ली में प्राइवेट नोकरी करने लगे थे.

कुछ महीनों से विक्की घर पर था. इधर मंगलवार की रात खाना खाने के बाद किसी बात को लेकर मां, बहन और विक्की में विवाद हो गया. विक्की गुस्से में आ कर एक कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद कमरे में लगे पंखे के हुक में रस्सी लगा कर फंदे में लटक गया.

उधर, विक्की के दरवाजा बंद करने से मां और बहन घबराहट में रोती चिलाती दरवाजा खोलने की गुहार लगाने लगी. जब दरवाजा नही खुला तो आस पास के लोग शोर सुन दौड़े आये. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस के पहुंचने तक विक्की की मौत हो चुकी थी. पुलिस दरवाजा तुड़वा कर शव को उतरवाया. शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया.