Central Desk December 3, 2019

बैरिया: विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर रेवती और भाखर के इलाके में अवैध शराब उत्पादन और तिजारत की शिकायत की. मुख्यमंत्री ने बलिया के एसपी देवेंद्र नाथ को फोन कर इस संबंध में कार्रवाई का निर्देश दिया.

उल्लेखनीय है कि विधायक सुरेंद्र सिंह क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सोमवार की शाम लखनऊ में मुख्यमंत्री से मिले. मुलाकात में उन्होंने बताया कि इस पर अंकुश लगाने के लिए पांच बार एसपी से आग्रह किया था. कई बार एसएचओ रेवती को भी चेताया था किंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने रेवती और उसके आसपास के गांवों में अवैध शराब बनाने-बेचने के धंधे पर रोक लगाने का मुख्यमंत्री से आग्रह किया था. विधायक ने बताया कि सड़क, बिजली, कटान के मामले भी मुख्यमंत्री के समक्ष रखे थे. उन्होंने कहा कि बैरिया के लोगों से वादा किया है कटान रुकेगा तो कटान रुकेगा ही.

इससे पूर्व विधायक सोमवार की दोबहर को जल शक्ति मंत्री डा. महेंद्र सिंह से मिलकर गंगा पार नौरंगा, दुबेथपरा, गोपालपुर. उदईछपरा, सुघरछपरा, केहरपुर, गंगापुर के कटान को रोकने के लिए ाग्रह किया था। जिसपर उन्होंने बाढञ विभाग से प्राक्कलन मांगा है. उन्होंने भी स्पष्ट किया है कि अघली बरसात से पहले कटानरोदी कर्य पूरा कराकर कान को रोका जाएगा।

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.