News Desk November 27, 2019

लखनऊ। बलिया जिले की रसड़ा विधानसभा सीट के विधायक उमाशंकर सिंह की पुत्री यामिनी सिंह का विवाह 12 दिसम्बर को सीबीआई अधिकारी राम प्यारे सिंह के पुत्र आईएएस अधिकारी विशाल सिंह से होगा. विवाह कार्यक्रम की जानकारी देते हुए उमाशंकर सिंह ने मीडिया को बताया है कि विवाह समारोह 11 दिसम्बर से 15 दिसम्बर चलेगा. शादी का मुख्य कार्यक्रम 12 दिसम्बर को होगा. 11 दिसम्बर को पंजाबी गायब मीका सिंह और 12 दिसम्बर को दलेर मेंहदी संगीत का कार्यक्रम पेश करेंगे.

जबकि शादी का मुख्य समारोह 12 दिसम्बर को लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क में होगा. कार्यक्रम में खाने-पीने की व्यवस्था की जिम्मेदारी देश के नामी कैटरर्स क्रिएटिव क्यूसिन ऑफ इंडिया को दी गई है. जबकि साज-सज्जा का काम गीता सैम्यूअल की कंपनी क्यू इवेंट्स द्वारा किया जाएगा. विवाह समारोह में शिरकत कर रहे अतिथियों के लिए लखनऊ के होटल ताज और हयात सहित सभी पांच सितारा होटलों को बुक किया गया है.

15 दिसम्बर को आशीर्वाद समारोह का आयोजन उमाशंकर सिंह के पैतृक गांव खनवर, जिला बलिया में आयोजित होगा. जिसमें एक लाख से अधिक लोगों के शिरकत करने की संभावना है. इस दौरान लोगों के मनोरंजन के लिए हरियाणा की लोकप्रिय कलाकार सपना चौधरी का कार्यक्रम भी रखा गया है.

ज्ञात हो कि उमाशंकर सिंह 2012 में पहली बार रसड़ा विधानसभा सीट से विधायक चुने गए थे. इसके बाद 2017 में दोबारा वह इसी सीट से जीतकर विधानसभा पहुंचे. 2016 में उन्होंने 351 गरीब लड़कियों की शादी कराने का कार्यक्रम आयोजित किया था. जिसमें सभी जोड़ों को घर गृहस्थी का पूरा सामान विधायक द्वारा दिया गया था. उमाशंकर लगातार समाज सेवा के कामों से जुड़े रहे हैं.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.