Central Desk November 27, 2019
breaking news ballia police suicide

रसड़ा : बलिया मार्ग स्थित रामपुर पुलिया के पास बुधवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से धान मड़ाई करने वाली ट्रैक्टर खाई में पलट गयी. एक मजदूर की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. घायलों को सीएचसी लाया गया.

उनमें से दो की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने रेफर कर दिया. पुलिस ने वहां पहुंच शव को कब्जे में ले लिया. ड्राइवर ट्रक को छोड़ फरार हो गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिहाचवर से धान मड़ाई कर थ्रेसर सहित ट्रैक्टर से रसड़ा आ रहे थे. रामनगर पुलिया के पास ट्रैक्टर स्टार्ट कर कर रहे थे, तभी बलिया से आ रहे बालू लदे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे खाई में पलट गया. उसमें सवार मजदूरों की चीख-पुकार मच गयी.

आस-पास के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला. ट्रैक्टर पर सवार कोतवाली क्षेत्र के थरवट जाम निवासी छोटेलाल राजभर (37) की मौके पर ही मृत्यु हो गई. उसी गांव का रामजीत राजभर (33), राजेन्द्र (40), दुर्ग विजय राजभर (35) और ड्राइवर विवेक गोंड़ (20) घायल हो गये. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. छोटेलाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

रामजीत और राजेन्द्र की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने रेफर कर दिया. इस बीच ट्रक ड्राइवर ट्रक खड़ा करके भाग निकला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ट्रक को जब्त कर लिया. ट्रक चालक संवरा चट्टी पर भी एक मैजिक को धक्का मार का भाग रहा था.

छोटेलाल कि मृत्यु की खबर लगते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. मृतक की पुत्री निशु(10) और पुत्र अंश(8) अवाक थे. पत्नी ममता तो बेसुध हो गयी थी. मृतक के भाई योगेन्द्र राजभर की तहरीर पर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.