डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं को तिवारी ने सौंपा दायित्व

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • फेफना के विधायक और प्रदेश के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक
  • डिप्टी सीएम केशव मौर्य महरेव गांव में बने दंतु पंत ठेंगड़ी भवन का करेंगे लोकार्पण

बलिया : डिप्टी सीएम केशव मौर्य के महरेव आगमन को लेकर फेफना विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक केंद्रीय कार्यालय टैगोर नगर में हुई. बैठक में 24 नवंबर को पंडित दीन दयाल उपाध्याय आरोग्य केंद्र महरेव का लोकार्पण करेगे. स्थानीय विधायक और प्रदेश के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं को दायित्व सौंपा.

बैठक में तिवारी ने कहा कि क्षेत्र में उपमुख्यमंत्री के कार्यक्रम में दर्जनों परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास होंगे. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम से विकास की नई संभावनाएं पूर्ण होंगी.

इस मौके पर उपेंद्र पांडेय, राजीव मोहन चौधरी, विजय गुप्ता, सूर्यदेव राय, नंदलाल सिंह, टुनटुन उपाध्याय, मोतीचंद गुप्ता, प्रेम नाथ सिंह, मनोज सिंह, भरत राय, राजेश सिंह, मदन राजभर, सुमन सिंह, अमरजीत सिंह आदि मौजूद थे.

डिप्टी सीएम केशव मौर्य का कार्यक्रम

बलिया : प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आगमन 24 नवंबर को हो रहा है. वे सुबह 10:30 बजे लखनऊ से हेलीकॉप्टर से चलेंगे और 12 बजे दीनदयाल धाम महरेव (चितबड़ागांव) में आएंगे. वहां पार्टी पदाधिकारियों से मिलने के बाद दोपहर 12:20 बजे ठेंगड़ी भवन का लोकार्पण करेंगे.

साथ ही विभागीय परियोजनाओं का लोकार्पण या शिलान्यास भी करेंगे. इसके बाद 1:05 बजे प्रेसवार्ता करने के बाद 1:20 बजे महरेव में ही बूथ अध्यक्ष धनजीत ठाकुर और 1:30 बजे प्रधान मोतीचंद गुप्ता के आवास पर जाएंगे. दोपहर 1:50 बजे यहां से प्रस्थान कर जाएंगे.