दो पक्षों के बीच मारपीट में एक की मौत, 4 घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • मोटरसाइकिल से चोट लगने के विवाद में हुई मारपीट
  • एसपी का मौका मुआयना, गांव में काफी तादाद में फोर्स तैनात

सिकन्दरपुर : थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में शनिवार की देर शाम मोटरसाइकिल की टक्कर के बाद दो समुदायों के विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये. क्षेत्राधिकारी पवन कुमार और प्रभारी निरीक्षक बालमुकुंद मिश्रा ने मौके पर पहुंच करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी.

खबर है कि थाना क्षेत्र के काजीपुर निवासी सोनू चौरसिया छठ माता की मूर्ति देखने काजीपुर बाजार गया था. इसी दौरान गांव का ही गोलू अंसारी बाइक लेकर गुजर रहा था. बाइक सोनू के पैर पर चढ़ गई जिसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. विवाद की जानकारी एक पक्ष वाले ने अपने परिवार वालों को दे दी.  इस पर लाठी-डंडे से लैस कई लोग दूसरे पक्ष के घर पहुंच गए.

मारपीट में सोनू चौरसिया (20), गोविंद उर्फ मुन्ना (14), वीरेंद्र (23), मंजू (17) पुत्री लक्ष्मण, रामधारी चौरसिया (75) घायल हो गए. आसपास मौजूद लोगों ने सभी घायलों को सीएचसी सिकन्दरपुर पहुंचाया. चिकित्सकों ने रामधारी को मृत घोषित कर दिया. घायलों का इलाज चल रहा है.

सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी पवन कुमार प्रभारी निरीक्षक बालमुकुंद मिश्रा ने घटनास्थल पर पहुंच आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी. साथ ही, गांव में काफी तादाद में फोर्स तैनात कर दी गई. देर शाम एसपी देवेंद्र नाथ ने भी घटनास्थल पर पहुंच पीड़ित परिवार वालों से पूछताछ की. उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया.

रामधनी की मौत से गांव वाले सदमे में

काजीपुर गांव में शनिवार की घटी घटना ने गांव वालों को झकझोर कर रख दिया. गांव वालों की मानें तो रामधारी चौरसिया काफी मिलनसार इंसान थे. इनकी दो लड़कियां ही थी. एक लड़की तेतरी पत्नी लक्ष्मण का परिवार यहीं पर रहता था. तेतरी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है.

वह बदहवास-सी सबसे यही पूछ रही है कि बाबूजी कैसे हैं. उसके मुताबिक वह घाट पर से अपने लड़के गोविंद के साथ लौट रही थी. घर पहुंचते ही उसने देखा कि लाठी डंडा लेकर आये लोग सबको पीटने लगे.

वह सबसे एक ही सवाल पूछ रही है कि आखिर बाबू क्या किए थे जो उनको सबने पीटा. घर पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. स्थिति को देख भारी मात्रा में पूरे गांव में पुलिस तैनात थी.