Central Desk October 31, 2019

दीपावली में बिल्थरारोड क्षेत्र के चैनपुर गुलौरा स्थित अपने पैतृक घर पहुंचे यश कुमार
फिल्म में लालू की पत्नी राबड़ी देवी की भूमिका निभा रही हैं अभिनेत्री स्मृति सिन्हा

बलिया: अपने अलग अंदाज के लिये मशहूर राष्ट्रीय जनता दल नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जीवन पर आधारित फिल्म अगले साल के शुरू में रूपहले पर्दे पर नजर आयेगी.

‘लालटेन’ नामक इस भोजपुरी फिल्म में लालू का किरदार निभा रहे मशहूर अभिनेता यश कुमार मिश्र ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि आरजेडी के पूर्व प्रमुख के जीवन पर बन रही इस फिल्म में उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को रोचक और मनमोहक तरीके से प्रस्तुत किया गया है. लालटेन राजद का चुनाव निशान भी है.

दीपावली पर अपने पैतृक गांव चैनपुर गुलौरा पहुंचे यश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में अपने आने वाले प्रोजेक्ट की जानकारी दी. कहा कि ‘लालटेन’ में लालू प्रसाद यादव के बचपन और कालेज से लेकर मुख्यमंत्री बनने तक की कहानी है. भविष्य में इस फिल्म का दूसरा भाग बनाने की संभावना से भी इनकार नहीं किया.

इसके अलावा यश कुमार की करीब आधा दर्जन फिल्में जल्द ही रिलीज को तैयार हैं. बाप-बेटी के रिश्तों पर आधारित फिल्म ‘मेरी बिटिया’ ने जबरदस्त कामयाबी हासिल की है. इसके अलावा नागराज-2, कसम पैदा करने वाले की-2, परवरिश, तू सोलह वर्ष की मैं सत्तरह वर्ष का, शंकर, मोहब्बत जिंदाबाद, हमका इश्क हुआ है यारो आदि कई फिल्में कतार में हैं.

यश कुमार ने बताया कि अभिनेत्री स्मृति सिन्हा इस फिल्म में लालू की पत्नी राबड़ी देवी की भूमिका निभा रही हैं. इसका फिल्मांकन गुजरात और बिहार के विभिन्न हिस्सों में किया गया है. सुमन कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. देश के रेल मंत्री भी रह चुके लालू इस वक्त चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.