ताहिरपुर में महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह: सुल्तानपुर चौकी के तहत ताहिरपुर गांव में पिछले दिनों एक महिला की गोली मारकर हत्या के आरोपी को पुलिस ने पर्वतपुर गांव से कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बांसडीह कोतवाली पहुंचे एसपी देवेन्द्र नाथ और सीओ अशोक कुमार सिंह ने आरोपी से पूछताछ कर पुलिस टीम को बधाई दी.

कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गांव के जर्नादन राजभर की पत्नी सविता की गोली मारकर शनिवार की रात हत्या की गयी थी. मृतका के गांव की एक लड़की से हरदतपुर गांव के नारद पासवान का संबंध हो गया था. करीब दो साल से जारी इस प्रेम प्रसंग का सविता विरोध करती थी. नारद का लड़की के घर आना जाना लगा रहता था.

इस बीच सविता उस लड़की को दूसरे गांव के रिश्तेदार के घर पहुंचा आयी. एक साल से रह रही लड़की का वहां दूसरे लड़के से संबंध हो गया. बताते हैं कि दोनों की शादी की भी चर्चा थी. इससे नाराज नारद ने सविता की हत्या कर दी.

कोतवाल ने बताया कि ताहिरपुर के बगल के गांव पर्वतपुर में नारद का सुअरबाड़ा है. वारदात के बाद नारद सुअरबाड़े पर ही सो गया.

नारद ने सुअरबाड़ा के पास झुरमुट में कट्टा भी छिपा दिया था. उसके बताने पर पुलिस ने झुरमुट से कट्टा बरामद कर लिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस टीम में कोतवाली पुलिस के साथ एसओजी और सर्विलांस टीम भी शामिल थी. टीम में एसआई अजय कुमार, राजेश त्रिपाठी, जयराम वर्मा, चंदन, भोला यादव, संदीप यादव, श्रवण कुमार, शिव प्रसाद सिंह, संतोष गुप्ता आदि शामिल थे.