Central Desk October 21, 2019

सिकन्दरपुर: स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत सन्दवापुर चट्टी पर साइकिल सवार और टेम्पो को बचाने में बेकाबू होकर तेज रफ्तार में जा रही पिकअप पलट गई. उस पर सवार 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पिकअप चालक और दो महिलाओं समेत 9 लोग घायल हो गए. गंभीर स्थिति देख छह घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नगर के एक आरा मशीन पर से दरवाजा का पल्ला और जंगला लाद कर पिकअप वाराणसी जा रही थी. उसपर मालिक सहित एक मिस्त्री और दो सहायक भी बैठे थे. बस स्टेशन चौराहा पर पहुंच कर चालक ने पिकअप पर नगरा की तरफ जाने वाली कुछ सवारी भी बिठा ली.

जैसे ही सन्दवापुर चट्टी पर पहुंचा कि सामने अचानक साइकिल पर एक स्कूली छात्रा और पीछे से एक टेम्पो सामने आ गया. उन्हें बचाने में पिकअप सड़क पर पलट कर घिसटती आगे जाकर उल्टी दिशा में मुड़ गई.

दुर्घटना में उस पर सवार शिवशंकर प्रजापति (50) पुत्र सुदामा प्रजापति निवासी मासूमपुर थाना खेजुरी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, अमरेन्द्र कुमार ( 47), चन्दन कनौजिया (26) निवासी मासूमपुर, गुलाब चंद शर्मा ( 50) ग्राम चड़वां बरवां, विद्याभूषण (40) निवासी बहेरी थाना खेजुरी, विश्वकर्मा शर्मा (48) ग्राम दादर, सचिन शर्मा (16) ग्राम मासूमपुर थाना खेजुरी, चालक राजेश कुमार ( 27) ग्राम उसरैला, चिंता देवी (40).पत्नी चन्द्रमा प्रजापति ग्राम अतमपुर बड़सर और उनकी पुत्री प्रिया (6) घायल हो गए. वाहन पलटते ही घायलों में चीख पुकार मच गई.

मौके पर इकट्ठा लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. अपने हमराहियों संग एसएचओ बालमुकुंद मिश्रा मौके पर पहुंच लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी सिकन्दरपुर भिजवाया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने गम्भीर स्थिति देख अमरेन्द्र, चन्दन, गुलाब चंद, विश्वनाथ, विद्या भूषण और राजेश को सदर अस्पताल रेफर कर दिया.(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.