बैरिया की मोबाइल क्लिनिक को विधायक ने हरी झंडी दिखायी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया): गेल इंडिया लिमिडेट से प्राप्त अत्याधुनिक मोबाइल चिकित्सालय का उद्घाटन गुरुवार को दोपहर दो बजे सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और विधायक सुरेंद्र सिंह ने पूजा कर किया. विधायक सुरेंद्र सिंह और नगर पंचायत बैरिया अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार मंटन ने उसे हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. उसमें सवार होकर विधायक चिकित्सीय टीम के साथ एक गांव में गए.

सांसद ने बताया कि उक्त मोबाइल क्लिनिक विधायक के निर्देशन में कार्य करेगी. यह रोजाना 15 गांवों में पहुंचेगी. मोबाइल क्लिनिक के चिकित्सक डा. रवींद्र सिंह ने बताया कि इसमें साधारण रोगों का इलाज होगा, गंभीर रोगियों को उचित सलाह के साथ बड़े चिकित्सालयों में भेजा जाएगा.

फार्मासिस्ट विशाल सोनी ने बताया कि इसमें शुगर, बीपी सहित कई तरह की जांच की सुविधा है. स्टाफ नर्स संगीता कुमारी ने कहा कि महिलाओं के इलाज के लिए वह इसमें मौजूद रहेगी.

उल्लेखनीय है कि सांसद की पहल पर गेल इंडिया लिमिटेड ने पांच मोबाइल चिकित्सालय बलिया संसदीय क्षेत्र के लिए मुहैया कराया है. वहीं, बलिया सदर, फेफना, मुहम्मादाबाद और जहूराबाद में भी जल्द शुरू किया जाएगा. इसका पूरा खर्च गेल इंडिया उठायेगा.

उद्घाटन समारोह में सांसद, विधायक के अलावा सुशील पांडेय, श्याम सुंदर उपाध्याय, मंडल अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, दिलीप गुप्ता, परशुराम सिंह, पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह, धीरज सिंह बड़क, हरि सिंह के अलावा अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. नवीन कुमार सिंह भी मौजूद थे.