ददरी मेले में पशु मेला 28 अक्टूबर से 16 नवम्बर तक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया: जनपद में लगने वाले ऐतिहासिक ददरी मेले के संबंध में DM भवानी सिंह खंगारौत की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक हुई. ददरी मेले में लगने वाला पशु मेला 28 अक्टूबर से 16 नवंबर तक चलेगा. दोनों मेलों में सुचारू व्यवस्था के संबंध में जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिये.

उन्होंने बताया कि ऐतिहासिक ददरी मेला जनपद में धूमधाम से मनाया जायेगा. इस बाबत जिलाधिकारी ने नगर पालिका परिषद के अधिकारी नरेन्द्र विश्व कर्मा को कुछ निर्देश दिए. उनमें मुख्य स्नान के रास्ते को गड्ढा मुक्त कराने, डबल बैरिकेटिंग, जाली, जेनरेटर और प्रकाश, महिलाओं के लिये शौचालय और अलाव की व्यवस्था के निर्देश शामिल हैं.

वहीं, पीडब्ल्यूडी के अधिकारी को मेला का सर्वे और सड़कों की मरम्मत करने के निर्देश दिये. साथ ही, सीएमओ को दवा और एम्बुलेंस, पर्याप्त गोताखोर और अग्निशमन की व्यवस्था करने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि स्नान स्थल पर पुलिस फोर्स और पेयजल की व्यवस्था होनी चाहिए. पशु मेले में पशु धारकों को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए.

बैठक में एसपी देवेन्द्र नाथ, डीडीओ शशिमौलि मिश्र, एडीएम रामआसरे, नगर मजिस्ट्रेट बृज किशोर दुबे, एसडीएम (बांसडीह) अन्नपूर्णा गर्ग, एसडीएम (रसड़ा) विपिन कुमार जैन, एसडीएम (सिकन्दरपुर) राजेश कुमार यादव, सीआरओ, एसडीएम (बैरिया) दुष्यंत कुमार मौर्य और जिलास्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे.