भोजपुरी फ़िल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ का मजेदार टीजर आउट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में मील का पत्थर साबित हुई अजय सिन्हा की भोजपूरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’के सिक्वल ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला2’का टीजर आउट हो गया है. फ़िल्म की लीड कास्ट अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश की केमिस्ट्री लोगों का ध्यान खिंचती दिख रही है.

फ़िल्म हालांकि छठ पूजा के बाद सिनेमाघरों में आएगी, मगर उससे पहले फ़िल्म के मोशन पोस्टर के बाद आउट हुआ टीजर कमाल का है.

‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ के टीजर में की शुरुआत रोमांटिक गाने से होती है,जो तकरार में बदल जाती है और फिर खत्म. पारिवारिक रिश्तों के मायाजाल में बंदूक से निकली एक गोली के साथ खत्म होता. टीजर में एक्शन के अक्स भी नज़र आये हैं. इससे लगता है कि फ़िल्म में मनोरंजन का हर पहलू देखने को मिलेगा.

पिछली फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ने भोजपुरी सिनेमा की दशा और दिशा ही बदल दी थी,जिसमें मनोज तिवारी मृदुल और रानी चटर्जी जैसे कलाकार नज़र आये थे. इस बार उनकी जगह अथर्व और नेहा पर अजय सिन्हा ने भरोसा जताया है. जल्द ही फ़िल्म का ट्रेलर भी आने वाला है.

साईं इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश के साथ संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव और प्रशांत रागिनी प्रमुख भूमिका में हैं. उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक अजय सिन्हा कथा पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखा है. गीत-संगीत विनय बिहारी का है.

छायांकन मनीष के व्यास, एक्शन प्रदीप खड़का, नृत्य अशोक सागर का है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. फिल्‍म को लेकर अजय सिन्‍हा ने कहा कि सिनेमा मेरे लिए पूजा है और दर्शक मेरे भगवान हैं. यही वजह है कि मैंने एक बार फिर से प्रयोग करते हुए ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’बनाया है.