Central Desk October 9, 2019

बांसडीह: गंगा और टोंस नदी का पानी सुरहाताल में आ जाने से उसके किनारे बसे कई गांवों में हुई क्षति को लेकर समाजवादी पार्टी की बांसडीह इकाई के अध्यक्ष हरेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल तहसीलदार गुलाबचन्द्रा से मिलकर ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में कहा गया हैं कि सुरहाताल और दहताल में पानी बढ़ने से बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक बांसडीह और बेरुआरबारी के कुछ गांवों में पानी घुस गया है. घर और फसल का भारी नुकसान हुआ है. उनमे राजपुर, शिवरामपुर, मैरिटार, कैथवली, सूर्यपुरा, शिवपुर,ओझा के डेरा, मुड़ियारी, शंकरपुरा, केवटलिया चौबे, मंगलपुरा, रुकुनपुरा आदि शामिल हैं.

ज्ञापन में कहा गया है कि सरकार की तरफ से अब तक उन्हें कोई मदद नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर पीड़ितों को मदद नहीं दी जाती है तो बांसडीह के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता धरना-प्रदर्शन और तहसील का घेराव करेगे.

पत्रक लेने के बाद तहसीलदार गुलाबचन्द्रा ने कहा कि राजस्व लेखपालों को प्रभावितों की सूची बनाने के निर्देश दिए गए हैं. जिनके घर गिरे हैं और फसल तबाह हुई है उन्हें तत्काल मदद दी जाएगी.

इस मौके पर रविन्द्र सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि अशोक यादव, उमेश मिश्र, लालबाबू सिंह, अजित कुमार सिंह, रामलक्षण राजभर, बिनय कुमार गोंड, श्रीप्रकाश राजभर आदि मौजूद थे.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.