बाढ़ से त्रस्त पटना वासियों के लिए भोजपुरी अभिनेता यश कुमार दुखी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिहार की राजधानी पटना के डूबने से दुखी भोजपुरी फिल्‍म अभिनेता यश कुमार ने अपने एक वीडियो मैसेज में अपना दुख जाहिर किया. उन्‍होंने कहा कि इस विकट हालात में धैर्य बनाये रखने की जरूरत है. वहीं, सरकार को युद्ध स्‍तर पर राहत- बचाव कार्य में लगना चाहिए.

उन्‍होंने कहा कि पटना के बाढ़ में डूबने से उन्हें दुख है. हर घर में, अस्‍पतालों में पानी है. मुंबई में 50 गुना बारिश होती है. अगर इतनी बारिश यूपी बिहार में हो जाये तो नामोनिशान मिट जायेगा. मुबई की सरकार का वाटर मैनेजमेंट का एक खास तरीका है.

यश कुमार ने कहा कि वहां की सरकार की ऐसी व्‍यवस्‍था है कि बारिश का पानी आराम से समुद्र में चला जाता है. इससे बिहार की सरकार को सीखना चाहिए. ये काम हमारी पटना की सरकार को करनी चाहिए.

उन्‍होंने कहा कि नेता लोग इसे प्राकृतिक आपदा कह देते हैं. प्रकृति का तो काम है बरसना. समस्या की स्थिति से निपटना तो सरकार का ही काम है. उन्‍होंने कहा कि अगर सारे नाले साफ होते तो आज जलजमाव की ये स्थिति नहीं बनती. ये जलजमाव नहीं होता.

अभिनेता यश ने सरकार से गुजारिश की है कि वे अपनी जिम्‍मेवारियों को निभायें. सरकार की विफलता की वजह से लोगों के घर में पानी भर जाये, ये शर्मनाक है. मैं दुखी हूं वाटर लॉगिंग की मार झेल रहे लोगों के लिए.