हिमांशु छात्रसंघ की पीजी कॉलेज सुदिष्टपुरी की इकाई के अध्यक्ष निर्वाचित

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया : बैरिया तहसील क्षेत्र के पीजी कॉलेज सुदिष्टपुरी में रविवार को झमाझम बारिश के बीच हुए छात्र संघ चुनाव में हिमांशु सिंह अध्यक्ष और रंजन गुप्ता महामंत्री चुने गए. राजकुमार उपाध्यक्ष और इंद्रजीत यादव पुस्तकालय मंत्री निर्वाचित हुए.

सभी विजेताओं को उप जिलाधिकारी बैरिया दुष्यंत कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार की मौजूदगी में छात्रसंघ के संरक्षक प्राचार्य डॉ अब्दुल वहीद ने पद-गोपनीयता की शपथ दिलाई. कॉलेज में 4 पदों के लिए 10 प्रत्याशी मैदान में थे.

चुनाव अधिकारी प्रकाश चंद त्रिपाठी की परिणाम घोषणा के अनुसार अध्यक्ष पद के लिए हिमांशु सिंह को 366 मत, रजनीश वर्मा को 345 मत और राहुल प्रसाद को 255 मत मिले. इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद के लिए राजकुमार को 517 और मनु सिंह को 425 मत मिले.

महामंत्री पद के लिए रंजन गुप्ता को 574 और अजय यादव को 384 मत मिले. पुस्तकालय मंत्री पद पर इंद्रजीत यादव को 405 मत और राहुल केसरी को 343 मत हासिल हुए. कुल 1904 मतदाताओं में 978 मतदाताओं ने मतदान किया.

सुबह से ही लगातार बारिश के बावजूद मतदान के लिए काफी संख्या में विद्यार्थी कॉलेज पहुंचे. प्रत्याशी और उनके समर्थक आने वाले विद्यार्थियों से अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगते दिखे.

वहीं, अनेक विद्यार्थियों ने भी भीगते हुए मतदान करने कॉलेज पहुंचे. कॉलेज में पुख्ता सुरक्षा प्रबंध था. पुलिस की ओर से एसएचओ बैरिया, दोकटी, रेवती, सहतवार में बड़ी तादाद में महिला और पुरुष कांस्टेबल तैनात थे.