उद्यम समागम में तीन करोड़ के लोन मंजूर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया: टाउन हाल में चल रहे दो दिवसीय उद्यम समागम का समापन शनिवार को हो गया. प्रदर्शनी के दूसरे दिन भी लोगों की भीड़ लगी रही. खासतौर पर शहर और देहात क्षेत्र से आए व्यापारियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया.

विभिन्न बैंकों द्वारा छोटे व्यापार करने वालों को कुल तीन करोड़ से अधिक के लोन मंजूर किए गए. आसान प्रक्रिया से व्यापारी काफी खुश दिखे और उनका प्रशासन पर भरोसा जगता दिखा. कई व्यापारियों ने इसकी चर्चा भी की.

समागम में आए अपर जिलाधिकारी रामआसरे ने उद्यमियों को सहयोग का भरोसा दिलाया. उन्हें आसानी से जमीन, जरूरी संसाधन और सुरक्षित माहौल देने के लिए पुलिस प्रशासन तत्पर रहेगा.

ज्वाइंट मजिस्टेट विपीन कुमार जैन ने कहा कि कृषि प्रधान जनपद बलिया में रोजगार के संसाधनों को बढ़ाने की जरूरत है. औद्योगिक विकास ही यहां रोजगार पैदा करने का अच्छा जरिया हो सकता है. उन्होंने सभी उद्यमियों और जिले के सभी व्यापारियों का आभार जताया.

समागम के दूसरे दिन आए उद्यमी संजय रस्तोगी ने कहा कि बलिया में उद्योग धंधों के प्रति बन रहा माहौल बेहतर कदम है. जिला प्रशासन का सहयोग मिला तो यहां कल कारखाने लगाने को लोग उत्साहित होंगे. उद्यमी अविनाश सिंह ने भी राय दी. अन्य व्यापारियों ने भी उद्योग धंधों और रोजगार के अवसरों पर अपने सुझाव दिए.

उद्यम समागम की पूरी तैयारी के बाद एक बार लगा कि लगातार बरसात से कार्यक्रम प्रभावित न हो जाये. संयुक्त मजिस्टेट विपीन कुमार जैन की कार्यकुशलता के प्रति लोग आकर्षित हुए. काफी संख्या में उद्यमी और व्यापारी कार्यक्रम में शामिल हुए.

उद्यमियों ने यहां निवेश का आश्वासन भी दिया . वहीं बारिश के कारण काफी प्रदर्शनी नहीं लग पाई, पर जो लगी थी वह भी काफी आकर्षक रही. लोगों ने उत्पादों के निर्माण के तरीकों की भी जानकारी ली.

कार्यक्रम के आयोजन में उपायुक्त उद्योग राजीव कुमार पाठक, ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर अभिजात सिंह, डिस्ट्रिक्ट ग्रीवेंस मैनेजर (आयुष्मान भारत) अनुपम सिंह, व्यापारी संजीव कुमार डंपु आदि की विशेष भूमिका रही.