दोकटी और रानीगंज फीडर ठप, पांच दर्जन गांव अंधेरे में

बिजली सबस्टेशन बैरिया से दोकटी और रानीगंज देहात फीडर की सप्लाई ठप होने से पांच दर्जन गांव अंधेरे में हैं. चौथे दिन रानीगंज देहात फीडर की ट्राली खराब हो गयी.

बैरिया : बिजली सबस्टेशन बैरिया से दोकटी और रानीगंज देहात फीडर की बिजली सप्लाई पिछले चार दिनों से ठप होने से पांच दर्जन गांव अंधेरे में हैं. चौथे दिन बिजली सप्लाई शुरू होते ही रानीगंज देहात फीडर की ट्राली खराब हो गयी है.

उपभोक्ताओं को पानी के अलावा अन्य समस्याएं हो रही हैं. सबसे बड़ी समस्या बरसात में अंधेरे से हो रहा है. दोकटी फीडर से बिजली सप्लाई न होने से सोनबरसा, भोजपुर, सावन छपरा, भगवापुर, चौबे की दलकी, लालगंज के लोग अंधेरे में रह रहे हैं

वहीं, रानीगंज देहात फीडर अंतर्गत दुर्जनपुर, श्रीकांतपुर, तालिबपुर, उपाध्यापुर, चाईछपरा, मधुबनी सहित पांच दर्जन गांव पिछले चार दिनों से अंधेरे में हैं. विभाग के जेई कमलेश कुमार के मोबाइल पर कई बार जानकारी दी गयी, परंतु समस्या बनी हुई है.

अधिशासी अभियंता और बिजली उपकेन्द्र के एसएचओ के मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है. गांव वालों ने चेतावनी दी कि बिजली व्यवस्था जल्द बहाल नही हुई तो वे बिजली उपकेंद्र बैरिया का घेराव और तालाबंदी करेंगे.

1 thought on “दोकटी और रानीगंज फीडर ठप, पांच दर्जन गांव अंधेरे में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.