लता मंगेशकर के जन्मदिन पर सिलाई- ब्यूटीशियन के प्रमाण पत्र बांटे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीहरोड: राजा सुरथ सुरहा विकास सेवा समिति चन्द्रपुरा की ओर से स्वर कोकिला लता मंगेशकर का 90 वां जन्मदिन मनाया गया. इस दौरान आयोजित सम्मान समारोह में प्रमाण पत्र भी बांटे गये. मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विशाल कुमार और डीएसएचआरडी मानवाधिकार के महासचिव पारस नाथ यादव ने लता मंगेशकर के चित्र के सामने दीप जलाया.

मुख्य अतिथि विशाल कुमार ने कहा कि लता मंगेशकर जन्मदिन पर बाढ़ पीड़ितों की जितनी मदद हो सके करने का संकल्प लें. उन्होंने कहा कि गांव के लोग शीघ्र ही बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री पहुंचायेंगे.

समारोह में प्रियंका पांडेय, कुमारी सविता, कुमारी प्रीति, संजू कुमारी, अनिता और संध्या कुमारी को सिलाई और ब्यूटी पार्लर के प्रमाण पत्र दिये गये. समाज में उत्कृष्ट कार्य के लिए पारस नाथ यादव, अवधेश भारती, विशाल कुमार को प्रशस्ति पत्र दिये गये.

कार्यक्रम में मानवाधिकार के पारस नाथ यादव ने कहा कि लता मंगेशकर ने संघर्ष कर अपना मुकाम हासिल किया. उनके गीत आज भी परिवार के बीच बैठ कर लोग सुनने वाले हैं. उन्होंने कहा कि आज महिलाएं सिलाई, ब्यूटीशियन का प्रशिक्षण लेकर आत्मनिर्भर बन रही.

उन्होंने कहा कि दिव्यांगजन और विधवा महिलाओ को संस्था द्वारा मुफ्त प्रशिक्षण दिया जा रहा है. सरकार से संस्था को अगर अनुदान मिलता है तो अधिकाधिक महिलाएं स्वरोजगार कर अपने परिवार को भरण पोषण कर सकती है.

इस मौके पर अनिता शर्मा, सुशील कुमार सिंह, मनोज, वीरू सिंह, नन्दलाल, रामलाल, शत्रुघ्न सिंह, आसीस सिंह, मनु सिंह, स्वामी नाथ, सुभाष यादव, सन्दीप शर्मा, शुभाशीष आदि भी मौजूद थे. प्रबन्धक श्याम प्रकाश शर्मा ने कार्यक्रम का संचालन और आभार जताया.