Assignment Desk September 24, 2019

बलिया. राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त गांवों का दौरा किया. सागरपाली से NDRFकी मोटरबोट से निकले मंत्री ने आधा दर्जन गांवों में पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों की समस्याएं सुन जल्द समाधान का भरोसा दिलाया. पीड़ितों को लंच पैकेट और पानी भी दिए.

मंत्री सागरपाली नई बस्ती, थमनपुरा, हसनपुरा, चेरुइयाँ, मोहान के मठिया, बघड़ा के मठिया, छोटकी नरहीं, रामपुर चिट गांवों में गए. उन्होंने SDM को फसल के नुकसान का मुआवजा समय से देने और बेघरों को आवास उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया. उन्होंने भोजन के पैकेट भी बांटे. तेज बारिश के बावजूद मंत्री मदद में जुटे रहे.

मंत्री उपेंद्र तिवारी के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के भ्रमण के दौरान गंगहरा और चेरुइयां के ग्रामीणों ने संपर्क मार्गों को ऊंचा कर नवनिर्माण की मांग की, ताकि बाढ़ का पानी भी रोका जा सके. उन्होंने बताया कि गांवों की हालत टापू जैसी हो गयी हैं.

मंत्री ने सभी समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिलाया. इस दौरान DM भवानी सिंह खंगारोत,ब्लॉक प्रमुख हनुमानगंज संजय तिवारी, SDM अश्वनी कुमार श्रीवास्तव, फेफना थानाध्यक्ष शशिमौली पांडेय नायब तहसीलदार, क्षेत्रीय कानूनगो और लेखपाल भी मौजूद थे.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.