‘1920’ और ‘राज’ के बाद अब विक्रम भट्ट की नई हॉरर फिल्‍म ‘घोस्ट’ 18 अक्‍टूबर को होगी रिलीज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विक्रम भट्ट ने ‘1920’ और ‘राज़’ जैसी फिल्मों के साथ देश में हॉरर जॉनर में जबरदस्त काम किया है. लंबे समय बाद अब वे एक और फिल्म ‘घोस्ट’ लेकर आ रहे हैं जो एक बार फिर दर्शकों में सिहरन पैदा करने जा रही है.

यह फिल्‍म 18 अक्‍टूबर से देशभर के सिनेमाघरों में होगी. निर्माताओं ने फिल्‍म का पोस्‍टर 19 सितंबर की शाम 6.6.6 पर जारी किया, क्योंकि इस समय 666 का संबंध शैतान से होता है.

विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी प्रोडक्शन की फिल्‍म का यह पोस्‍टर बता रहा है कि फिल्‍म काफी डरावनी होने वाली है. विक्रम खुद भी फिल्‍म में एक महत्‍वूपर्ण किरदार निभा रहे हैं. विक्रम भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्‍म के धड़ाधड़ दो पोस्‍टर जारी कर फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है. 

इसको लेकर विक्रम भट्ट ने ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने लिखा, “इसे देखने के बाद जो चीख आप सुनते हैं,वह आपकी खुद की हो सकती है. सनाया ईरानी अभिनीत #GhostTheFilm का आधिकारिक पोस्टर 20 सितंबर को जारी किया गया,जो 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी.”

बता दें कि फिल्‍म के मुख्‍य किरदार में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव दिखाई देंगे.
एक पोस्‍टर में एक खिड़की से निकल रहे धुएं के बीच से 17 भुतिया हाथ बाहर आते दिख रहे हैं. हाथों की अंगुलियों के नाखून नुकीले और बड़े हैं.

पोस्‍टर का बैकग्राउंड ब्‍लैक होने से यह फैंस के मन में फिल्‍म देखने के लिए आकर्षण पैदा करता लग रहा है, वहीं पोस्‍टर डरावना भी है. दूसरे पोस्‍टर में जमीन पर डर से चेहरा छुपाए लेटी युवती की ओर एक बढ़ते हाथ की परछाईं दिख रही है.