News Desk September 15, 2019
news update ballia live headlines

बलिया/प्रयागराज/मिर्जापुर। गड़वार थाना क्षेत्र के सिहांचवर कला बस्ती के समीप रविवार को तड़के रेलवे ट्रैक पर एक महिला (लगभग 28 वर्षीय) का क्षत-विक्षत शव मिला. शौच करने गये लोगों ने शव देखकर शोर मचाया तो वहां भीड़ जुट गई. सूचना पर थाना पुलिस ने पहुंच आवश्यक कार्रवाई की और पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर हॉस्पिटल भेज दिया. इसी क्रम में इलाहाबाद स्थित नए यमुना पुल पर सेल्फी लेते समय गिर कर तीन सितंबर को नदी में डूबे युवक का शव शनिवार की शाम करीब सवा चार बजे चुनार बालूघाट स्थित पक्का पुल के पास मिला.

गड़वार थाना क्षेत्र में महिला का सिर धड़ से अलग मिला

गड़वार थाना क्षेत्र के सिहांचवर कला बस्ती के समीप रविवार को मौके पर ही लोगों ने शव की शिनाख्‍त की. उसे सिहांचवर कला निवासिनी हेमलता सिंह पत्नी सुनील सिंह (28) का शव बताया जा रहा है. शव रेलवे ट्रैक पर सिर से धड़ अलग स्थिति में मिला. स्‍थानीय लोगों के अनुसार हेमलता काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार थी. शनिवार की देर रात से ही घर से लापता थी और कुछ लोग किसी अनहोनी की भी आशंका जता रहे थे. पुलिस के अनुसार पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. प्रारंभिक तौर पर घटना को हादसा ही माना जा रहा है.

सेल्फी लेते वक्त नदी में डूबे युवक का शव चुनार में मिला

बलिया जिले के नगरा निवासी गोपाल चौहान के पुत्र अभिषेक चौहान (28) आगरा के अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर काम करते थे. उनकी शादी इलाहाबाद के जार्जटाउन के फतेहपुर बिछुआ में रहने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मी रवींद्र प्रसाद की बेटी से हुई थी. तीन सितंबर को वह आगरा से ससुराल आए थे. उसी दिन रात नौ बजे के घूमने के लिए दोस्तों संग नए यमुना पुल पर गए थे. पुल की रेलिंग पर बैठ कर सेल्फी लेने के दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और वह नदी में जा गिरे. उसके बाद से उनके शव की खोजबीन की जा रही थी. अभिषेक का शव शनिवार की शाम करीब सवा चार बजे चुनार बालूघाट स्थित पक्का पुल के पास मिला. चुनार पुलिस ने प्रयागराज पुलिस द्वारा घटना के बाद प्रसारित किए गए हुलिए और फोटो के आधार पर मृतक की पहचान करते हुए परिजनों को सूचना दी. परिजन भी पिछले दस दिनों से शव की तलाश में भटक रहे थे. पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने भी शव की शिनाख्त की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.