यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़े 50-50 हजार के इनामी दो सगे भाई

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जौनपुर। शीतलगंज दोहरा हत्याकांड में सजायाफ्ता 12 साल से फरार 50-50 हजार के इनामिया दो सगे भाइयों करुणाकर पांडेय व पुष्कर पांडेय निवासी अमानी पांडेयपुर, कोतवाली मड़ियाहूं को एसटीएफ उत्तर प्रदेश ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. मुजरिमों को ट्रांजिट रिमांड पर एसटीएफ रविवार या सोमवार को जौनपुर लेकर आएगी.

सन 1994 में मेसर्स धर्मराज सर्विस स्टेशन शीतलगंज में दो पक्षों के बीच विवाद में सुभाषपुर मड़ियाहूं निवासी बृजेश सिंह व राजेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिला अदालत ने आरोपितों करुणाकर पांडेय, प्रभाकर पांडेय व पुष्कर पांडेय को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. मुजरिमों ने इस फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती दी. उच्च न्यायालय से भी दोषी करार दिए जाने के बाद करुणाकर व पुष्कर पांडेय सन 2007 में फरार हो गए. सर्वोच्च न्यायालय ने गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया था.
पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र ने दोनों पर 50-50 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित कर रखा था. मिले सुराग के आधार पर एसटीएफ के एसआई करुणेश पांडेय के नेतृत्व में दस्ते ने गत गुरुवार को करुणाकर पांडेय व पुष्कर पांडेय को गुजरात प्रांत के हरनी थाना क्षेत्र के ब्रह्मनगर से रात करीब दस बजे गिरफ्तार कर लिया. एसटीएफ के मुजरिमों को ट्रांजिट रिमांड पर जौनपुर लाए जाने के बाद आगे की कार्रवाई मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस द्वारा की जाएगी.