क्राइम राउंडअप – असलहों समेत नगरा पुलिस के हत्थे चढ़ा टॉप टेन अपराधी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। नगरा थाना पुलिस ने मंगलवार की रात कोठियां चट्टी से एक शातिर बदमाश को तमंचा व कारतूस के साथ धर दबोचा. पूछताछ करने पर पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम अशोक यादव निवासी परसियां थाना नगरा बताया.

असलहों समेत नगरा पुलिस के हत्थे चढ़ा टॉप टेन अपराधी अशोक यादव

तलाशी में उसके पास से एक तमंचा 315 बोर व दो जिदा कारतूस बरामद हुआ. इस टॉप टेन अपराधी अशोक पर विभिन्न जनपदों में कुल 21 मुकदमे दर्ज हैं.

बालू लदे ट्रक का 41 हजार का चालान कटा


रेवती में आरटीओ की टीम ने बिहार से आ रहे बालू लदे एक ट्रक का बीती रात 41 हजार का चलान काटा तो खलबली मच गई. राकेश कुमार निवासी गोला बाजार गोरखपुर गत बुधवार की रात बालू लाद कर गोरखपुर जा रहा था. रात में नींद आने पर एक फिलिग स्टेशन रेवती के समीप ट्रक खड़ा किया था, तभी आरटीओ की टीम ने उसका चालान काट दिया.

इस दौरान चालक राकेश गिड़गिड़ाता रहा, कि इस तरह का फाइन होने से मालिक द्वारा नुकसान की भरपाई हम लोगों से ही की जाती है. लेकिन आरटीओ टीम ने कोई दया दृष्टि नहीं दिखाई. इसी क्रम में मंगलवार की रात भी दो ट्रकों का चलान काटा गया था.

जब एडीजी ने सिपाही की बाइक चालान करने का आदेश दिया

एडीजी जोन वाराणसी बृज भूषण, डीआईजी आजमगढ़ मनोज तिवारी ने थाना बांसडीहरोड का आकस्मिक निरीक्षण किया. इसके अलावा दोनों वरिष्ठ अधिकारियों ने मातहतों संग पुलिस लाइन सभागार,बलिया में अपराध समीक्षा बैठक भी की

बांसडीहरोड थाने के मंगलवार की देर शाम निरीक्षण के लिए पंहुचे एडीजी वाराणसी जोन बृजभूषण ने थाने में घुसते ही गार्द की सलामी लेने के तुरंत बाद निरीक्षण शुरू कर दिया. निरीक्षण का आलम ऐसा की अधिकारियों के हाथ पांव फूलते रहे. एडीजी ने दर्जनों खामियां निकाल दी.

बैरक में खड़ी बाइकों को देख एडीजी ने उनके बारे में पूछा तो बताया गया कि सिपाही की बाइक है. इसके बाद एडीजी ने उनके आगे नंबर प्लेट न लगी होने पर तत्काल सभी बाइकों को चालान करने के निर्देश दिए और कहा कि इसी गलती पर जनता का चालान होता है तो उसकी शुरुआत यहीं से की जाए.

रास्ते के विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, सात घायल

बैरिया कस्बे के दक्षिण टोला दलित बस्ती में बुधवार को रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी- डंडे व ईंट-पत्थर चले. इस घटना में एक पक्ष के सकलदीप पासवान (60), अनिल (35), सुनील (30) व रुक्मिनी देवी (55) घायल हो गईं, जबकि दूसरे पक्ष के चंद्रिका पासवान (30), घुरहू (27) व रामबचन (20) घायल हो गए.

घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा में हुआ. इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार यादव ने बताया कि दोनों पक्षों से एनसीआर दर्ज कर शांतिभंग के आरोप में आधा दर्जन लोगों को चालान किया गया है.

टायर पंक्चर होने पर पिकअप छोड़ भाग खड़े हुए पशु तस्कर

भीमपुरा थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह पशु तस्करों को ले जा रहे गाय से लदी पिकअप के टायर पंक्चर हो जाने से पशु तस्कर फरार हो गए. ग्रामीणों की तत्परता से एक वाहन में पैर बांध ठूंसकर लादे गए सात गायों को बचाने में कामयाबी मिली, कितु इनमें से बुरी तरह से चोटिल एक गोवंश की मौत हो गई.

भीमपुरा थाना इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि बरामद पिकअप के चालक व मालिक पर पशु क्रूरता संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पूर्व में किस थाने में पिकअप पर मुकदमा दर्ज हुआ है, इसकी जांच की जा रही है.