जला ट्रांसफार्मर न बदलने पर बिजली विभाग का पुतला फूंका

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह(बलिया): बांसडीह अम्बेडकर तिराहा पर 100 केबी के जले ट्रांसफार्मर न बदलने के खिलाफ युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अभिजीत तिवारी सत्यम के नेतृत्व में बिजली विभाग का पुतला फूंका गया.
सत्यम ने कहा कि अम्बेडकर तिराहा पर जला टांसफार्मर पिछले 2 माह से पड़ा है. सरकार 24 घंटे में जला हुआ टांसफार्मर बदलने का दावा कर रही है. क्षेत्र के 5-6 शिक्षण संस्थान व वेल्डर्स इस टांसफार्मर से जुड़े हैं. इससे ग्राहक, व्यवसायी और अन्य काफी परेशान हैं.
युकां नेता ने कहा कि अगर ट्रांसफार्मर जल्द नहीं बदला गया तो लोग उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे.कुछ दिन पहले ही बांसडीह की SDM अन्नपूर्णा गर्ग से मिल कर समस्या बताई गई थी मगर अभी तक सुनवाई नहीं हुई.
उन्होंने कहा कि बांसडीह नगर पंचायत को रामपुर दीघार से जोड़ देने से बांसडीह की समस्या कुछ ठीक हो सकती है.युकां नेता ने कहा कि अगर 2 दिन के अंदर बिजली कटौती व लो बोल्टेज की समस्या दूर नही हुई तो वह आमरण अनशन पर बैठ जायेंगे.
इस मौके पर राकेश मिश्रा, बबलू पांडेय, मंगल मिश्रा, खुर्शीद अंसारी, शमसाद अहमद, राणा सिंह, नितेश पांडेय,अजय मिश्रा, संजीव ठाकुर, गोविंद पांडेय, राजा गोंड, सुरेश गुप्ता आदि भी मौजूद थे.