News Desk August 30, 2019
ghazipur jail inmate suicide

महीने भर पहले ही तय हुई थी शादी

बलिया। शुक्रवार की शाम एक युवक ने रेनू राजभर (18 वर्ष) पुत्री शिवकुमार राजभर के पेट में चाकू घोंप दिया. यह घटना थाना क्षेत्र के खोरवली गांव में हुई. गंभीर हालत में रेनू का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. ग्रामीणों ने युवक की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया है. युवती के पिता ने इस संबंध में नामजद तहरीर पुलिस को दे दिया है. आरोपित युवक से युवती की शादी एक माह पूर्व तय हुई थी. दिनदहाड़े हुई घटना से गांव के लोग दहशत में हैं.

जगदीशपुर (बाबा के डेरा) निवासी लालबाबू राजभर से युवती की शादी तय हुई है. एक माह पूर्व लड़का व लड़की की देखादेखी भी हो गई थी. गुरुवार की देर शाम लाल बाबू शराब पीकर लड़की के घर पहुंचा और वहां जमकर उत्पात मचाया. लड़की के परिवार वालों ने किसी तरह आरोपी को उसके घर तक पहुंचा दिया. शुक्रवार की शाम युवक पुन: युवती के घर जाकर उत्पात मचाना शुरू कर दिया. इसको लेकर युवती के परिवार वालों से विवाद भी हो गया. इतने में उसने चाकू निकाल कर रेनू के पेट में घोंप दिया. इससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी. हो- हल्ला सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए. लोगों ने आरोपित युवक को पकड़ लिया. इसके बाद घायल युवती को सहतवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया.

घटना की सूचना पाते ही थाना प्रभारी अनिल चंद्र तिवारी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने आरोपित को हिरासत में ले लिया. युवती के घर वालों का कहना है कि इस युवक से रेनू की शादी तय हो चुकी थी. इसलिए बात करने से हम लोग लड़की को मना नहीं करते थे. युवती के पिता शिव कुमार राजभर ने सहतवार थाने में आरोपित लाल बाबू के खिलाफ नामजद तहरीर दी है.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.