बलिया LIVE पर 30 अगस्त की खबरें एक साथ पढ़ें

Hartalika Teej fast
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नमस्कार! बलिया LIVE पर आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है. ये पेज आप सभी को एक साथ कम समय में सभी खबरें उपलब्ध कराने के मकसद से बनाया गया है. जब भी आपके पास थोड़ा वक्त हो इस पेज को एक बार देख लें – आपको ब्रेकिंग न्यूज़ और अपडेट के साथ साथ बीती घटनाओं का फॉलो अप भी मिलता रहेगा.

सबसे पहले आप वे खबरें देख सकते हैं जो ballialive.in पर लगी हुई हैं. आप इन खबरों पर टैप करके विस्तार से पढ़ सकते हैं –

सुरेमनपुर से गायब दोनों बच्चों का पता चला, दूसरे को लाने पुलिस लखनऊ रवाना

बलिया के इस स्कूल में आखिर कौन घोल रहा है जहर?

Hartalika Teej 2019 : कब रखें हरतालिका तीज व्रत, क्या हैं नियम?

live blog news update breaking

बलिया LIVE पर ब्रेकिंग न्यूज़ और अन्य अपडेट आप यहां प्राप्त कर सकते हैं. आपको बलिया LIVE पर होने वाला हर अपडेट मिलता रहे इसके लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करें और हमें TWITTER पर फॉलो कर लें. अगर आप फेसबुक पर कोई भी अपडेट मिस नहीं करना चाहते हैं तो वहां FOLLOW वाले टैब में See First को टैप जरूर कर लें. अपनेआप ये Default मोड में रहता है.

सहतवार के बड़ा पोखरा में नहाते समय 16 साल के एक छात्र की डूबने से मौत हो गयी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ जुट गयी. पुलिस ने शव को पोखरे से बाहर निकलवाया.

बैजनाथपुर और देवकी छपरा के दोनों बच्चे मिल गये हैं. सुरेमनपुर से दो बच्चे दो दिन पहले ट्रेन पर बैठ कर कहीं चले गये. परिवारवालों ने बच्चों की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में दर्ज करायी थी.

सुखपुरा के विशाल सिंह का छपरा के जयप्रकाश नारायण विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के तौर पर नियुक्ति हुई है. विशाल सिंह की इस उपलब्धि से पूरे इलाके में लोग काफी खुश हैं.

वाराणसी के सोनिया फीडर से गुरुवार की सुबह अचानक चिंगारी निकलने लगी. आग बुझाने की कोशिश में संविदाकर्मी भी झुलस गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बलिया LIVE विजिट करने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद. जब भी कामकाज और दूसरी व्यस्तताओं से फुरसत मिले, बलिया LIVE एक बार जरूर विजिट करें. शुक्रिया. Have a Nice day!