बलिया के कैंटर ड्राइवर की नोएडा में हत्या, टोल प्लाजा के 7 बाउंसर गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नोएडा। नोएडा पुलिस ने टोल प्लाजा पर तैनात सात बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया है. इन पर एक कैंटर ड्राइवर की हत्या का आरोप है. जानकारी के अनुसार, टोल टैक्स व जुर्माना 14,600 रुपये नहीं चुकाने पर इन लोगों ने कैंटर ड्राइवर की हत्या कर दी. कैंटर ड्राइवर का शव कालिंदी कुंज में 10 अगस्त को न्यू यमुना ब्रिज पर बरामद किया गया था. गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने ड्राइवर विमल तिवारी को 14,600 रुपये एमसीडी टोल जमा करने को कहा, लेकिन विमल ने पैसे जमा करने से इनकार कर दिया. फिलहाल सभी आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मूल तौर पर बलिया जिले का रहने वाला था कैंटर ड्राइवर विमल तिवारी

ट्रक डाइवर की शिनाख्त मूल तौर पर बलिया निवासी 30 वर्षीय विमल तिवारी के तौर पर की गई है. विमल सेक्टर 63 के वाजिदपुर में किराये के कमरे में अपने तीन बच्चों और पत्नी के साथ रहते थे. लगभग चार साल से वह कोड़ा कॉलोनी निवासी लाल बहादुर का कैंटर चला रहा था. विमल के भाई राम श्रृंगार की माने तो शुक्रवार की आधी रात गए वह नोएडा से दिल्ली सामान पहुंचाने गए थे. कालिंदी कुंज पर बने यमुना पुल से उतरते समय टोल टैक्स वसूलने वाले बूथ पर उन्हें कोई दिखा नहीं, इसलिए वह सीधे निकल गए. करीब 100 मीटर आगे उन्हें एमईपी कंपनी के बाउंसरों ने रोक लिया. बाउंसरों ने उन पर टोल चुकाए बगैर भागने का आरोप लगाते हुए गाड़ी खड़ी करवा लिया. फिर टैक्स और जुर्माने के तौर पर 14,500 रुपये चुकाने को कहा.

पिछले दिनों दिल्ली में मारे गए ट्रक चालक विमल तिवारी के परिवार को एडीएम रामआसरे ने एक लाख रुपये का राहत चेक प्रदान किया. बलिया के जिगनहरा निवासी विमल कुमार तिवारी दिल्ली में ट्रक चलाकर परिवार का गुजर-बसर करते थे.

पूरे घटनाक्रम में कैंटर मालिक की भूमिका भी संदिग्ध

राम श्रृंगार ने आरोप लगाया कि टोल नहीं चुकाने पर कंपनी के बाउंसरों ने उनके भाई की हत्या कर दी. मकतूल के भाई ने मीडिया को यह भी बताया कि विमल ने पूरे मामले की जानकारी कैंटर मालिक को दी थी, मगर उसने कॉल काट दिया. इसके बाद उनके भाई का पता नहीं चला. शनिवार सुबह करीब 6 बजे पीसीआर के पुलिस पुलिसकर्मियों को टोल टैक्स बूथ से करीब 300 मीटर दूर यमुना पुल पर उसका शव मिला. उस दौरान विमल का मोबाइल ऑफ था. पुलिस ने मोबाइल ऑन कर कैंटर मालिक को सूचना दी तो वह मौके पर पहुंचा. कैंटर मालिक ने राम श्रृंगार को घटना की जानकारी दी तो वह भी मौके पर पहुंचे. कैंटर में जीपीएस लगा था, जिसकी वजह से वह कालिंदी कुंज टोल बूथ के पास मिल गया. इस पूरे घटनाक्रम में कैंटर मालिक की भी भूमिका संदिग्ध है.

Noida Seven privately hired bouncers were arrested for allegedly murdering a truck driver on the intervening night of Friday and Saturday near the Kalindi Kunj toll plaza over the driver’s failure to pay ₹14,600, demanded as a penalty for crossing the border without paying the toll. The driver was identified as Vimal Tiwari (30), a native of Ballia. His body had been found on Saturday morning on the Yamuna bridge, just within the Noida border. The police said that the CCTV footage at the toll shows the suspects harassing Tiwari. The accused were identified as Manurup, Dharmpal, Amit Kumar, Chetan Prakash, Sarrajudin and Manoj, natives of Rajasthan and Krishna Kumar, a native of Haryana.