पिता ही निकला मासूम बेटे का कातिल, पत्नी ने खोले राज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा(बलिया)। थाना क्षेत्र के अतरौली करमौता गांव में तीन माह के मासूम का हत्यारा पिता ही निकला. पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया. मासूम की मां ने पूछताछ में हत्या का राज उगल दिया.
नगरा थानाध्यक्ष ने बताया कि मासूम की मां सुनीता ने बताया कि हमलोगो के बीच काफी दिनों से प्रेम सम्बन्ध था. जब मै शादी की बात करती तो मेरे पति इंकार कर देते थे. लोगों के समझाने बुझाने पर 13 जून 2018 को अरेंज मैरेज किया. तब से मै ससुराल में आकर रहने लगी. मेरे पति मेरे चरित्र पर शक करते थे. जब सहर्ष मेरे पेट में आया, तभी से मेरे पति कह रहे कि मेरा बच्चा नहीं है. गर्भपात हेतु दबाव बनाए, लेकिन मै तैयार नहीं हुई. अंततः सहर्ष पैदा हुआ जिसे मेरे पति अपना बच्चा मानने से इंकार करते रहें.
इसी बात को लेकर एक जुलाई की रात पति पत्नी के बीच में विवाद हुआ और पिता ने बच्चे को ले जाकर गांव के पोखरे में फेंक दिया. सच्चितानंद ने दो जुलाई को नगरा थाने पर तहरीर दिया था कि मेरे ढाई माह का पुत्र सहर्ष को एक जुलाई की रात अज्ञात तीन लोगो ने पत्नी सुनीता के पास से उठा लिया. पुलिस तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल कर ही रही थी, तभी तीन जुलाई की सुबह मासूम का शव गांव के पोखरे में मिला.
शव मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई. डीएम और एसपी घटना स्थल का जायजा लिए. पुलिस को तत्काल घटना का राजफाश करने का निर्देश दिए. पुलिस घटना में बताएं गए समय के अनुसार जांच पड़ताल की तो घटना संदिग्ध लगने लगी. पुलिस पति पत्नी से पूछताछ शुरू की तो मासूम के मां का दर्द छलक आया और वह पुलिस के सामने हत्या का राज उगल दी. पत्नी के राजफाश खोलने के बाद पुलिस सच्चितानंद को पकड़ कर थाने ले आई और सोमवार को मासूम के हत्या के अपराध का मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया.