होत फजीरे घर में घुसकर साड़ी व्यापारी को मारी गोली, पत्नी संग भी मारपीट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वाराणसी। गाजीपुर जिले के सैदपुर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को तड़के तीन बजे के करीब घर में घुसकर एक साड़ी व्‍यापारी की गोली मारकर हत्‍या कर दी गयी. वहीं, व्यवसायी की पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया. इसकी सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी प्रभाकर राय हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे. मामले की छानबीन करने के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने मीडिया को बताया कि सुशील गुप्ता (45 वर्ष) सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के पाठक की चकिया हसनपुर निवासी था. गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर स्थित सैदपुर बाजार में यूनियन बैंक की शाखा के बगल में उसकी साड़ी की दुकान है. रोज की तरह गुरुवार की देर शाम भी सुशील दुकान बंदकर यूनियन बैंक के ऊपरी मंजिल पर अपने किराए के मकान में गया. सुशील पेशे से साड़ी का व्यापार करता था.

सुशील खाना खाने के बाद पत्नी और बच्चों के साथ सो रहा था. करीब तीन बजे भोर में चैनल गेट का ताला तोड़कर हेलमेट पहने दो सशस्त्र बदमाश ऊपरी मंजिल के कमरे में दाखिल हुए. उनके आते ही सुशील की पत्नी रेशमा की नींद खुल गई. अभी वह कुछ सगमझ पाती बदमाशों ने उसके सिर पर किसी नुकीले वस्तु से प्रहार कर दिए.

उसके घायल होते ही पति सुशील भी जग गया और बदमाशों से भिड़ गया. इस पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी और वहां से फरार हो गए. इसके बाद पत्नी ने तत्काल घटना की जानकारी 100 नंबर पुलिस को दी. पत्नी के मुताबिक शुक्रवार को मोटरसाइकिल सवार बदमाश आये थे. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी, एसपी सिटी प्रदीप कुमार सहित क्राइम ब्रांच टीम मौके पर पहुंची. घटनास्थल की जांच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मृतक की पत्नी के बयान के मुताबिक यह पता चला है कि सुशील की किसी से भी कोई रंजिश नहीं थी. उसकी हत्या किसने और क्यों की है. इन सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है. जल्द ही हत्या का खुलासा किया जायेगा.