बरेली, मिर्जापुर और सुल्तानपुर में डबल मर्डर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

लखनऊ। बरेली के प्रेमगर थाना क्षेत्र के गुलमोहर पार्क में राजेंद्र नगर में बेरहमी से बुजुर्ग दंपति का कत्ल कर दिया गया, जबकि मिर्जापुर शहर कोतवाली क्षेत्र के नार घाट दलित बस्ती में बुधवार रात धारदार हथियार से एक प्रेमी युगल की हत्या कर दी गई. उधर, सुल्तानपुर में वाराणसी-लखनऊ रेल ट्रैक पर शिवनगर रेलवे क्रॉसिंग के पास युवक-युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया.

बरेली- बैंक कर्मचारी थी पत्नी, पति बीमार रहते थे

बरेली मारे गए दंपति की पहचान 65 वर्षीय नीरज और उनकी पत्नी रूपा के रूप में हुई है. रूपा सेंट्रल बैंक में नौकरी करती थी और इसी 31 जुलाई को वह रिटायर होने वाली थी. वहीं, रूपा के पति बीमार रहते थे. दंपति की हत्या का पता उस वक्त लगा जब उनके घर से चीखने की आवाज पड़ोसियों को सुनाई दी. जिसके बाद आस-पास के लोग वहां इकट्ठा हुए. लोगों ने घर के अंदर जाकर देखा तो हैरान रह गए. पति-पत्नी खून से लथपथ नीचे जमीन पर पड़े थे और घर का गेट खुला हुआ था. खौफनाक मंजर देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.
घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी क्राइम कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. फील्ड यूनिट की टीम को भी बुलाया गया. एसएसपी मुनीराज ने बताया कि धारदार हथियार से दंपति की हत्या की गई है. पुलिस जब मौके पर पहुची तो रूपा की मौत हो चुकी थी, जबकि उनके पति नीरज सत्संगी की सांस चल रही थी. इसके बाद पुलिस ने ही उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घटना देखकर ऐसा लगता है कि हत्या लूट के इरादे से नहीं की गई है. एसएसपी ने बताया कि डबल मर्डर के खुलासे के लिए तीन टीमों के साथ क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है.

मिर्जापुर – लिव इन रिलेशनशिप में रहता था प्रेमी युगल

मिर्जापुर से मिली सूचना के मुताबिक मारे गए प्रेमी युगल लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहते थे. दोनों ने घर चलाने के लिए परचून की दुकान खोल रखी थी. सुबह दुकान न खुलने पर लोगों ने दरवाजा पीटा तो धक्के से अचानक खुल गया. अंदर का नजारा देख लोग घबरा गए. अंदर दोनों का खून से लथपथ उनके शव पड़े थे. दलित बस्ती निवासी 42 वर्षीय संगीता पहले पति से तलाक लेने के बाद 38 वर्षीय सुनील अग्रवाल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में अपने पुश्तैनी मकान में रहती थी. वारदात की सूचना पर एसपी अवधेश पांडेय, एसपी सिटी प्रकाश पांडेय, सदर सीओ संजय सिंह व शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की है. फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी जांच में लगी है. हत्या की सूचना पाकर मृतकों के परिजन व रिश्तेदार मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस अधीक्षक अवधेश पांडेय ने बताया कि, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके से कुछ साक्ष्य हाथ लगे हैं. जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा.

सुल्तानपुर में वाराणसी-लखनऊ रेल ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव

इसी क्रम में सुल्तानपुर में गुरुवार सुबह वाराणसी-लखनऊ रेल ट्रैक पर शिवनगर रेलवे स्टेशन से दो किलोमीटर पूरब क्रॉसिंग के पास लहूलुहान हालत में युवक और युवती का शव ग्रामीणों ने देखा. शव देखते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना जीआरपी और कुड़वार थाने की पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो शवों की शिनाख्त हुई. पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान प्रदीप यादव (22) पुत्र रामअचल यादव के रूप में हुई है, जो थाना धम्मौर के पूरे चन्दर मित्र का पुरवा मझना का निवासी है. वहीं युवती की पहचान प्रियांशी सिंह (19) के रूप में हुई है. युवती अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र की निवासी है. थानाध्यक्ष अशोक कुमार कुड़वार द्वारा अवगत कराया गया कि प्रेम-प्रसंग का मामला है. मृतक प्रदीप यादव के पिता रामअचल यादव द्वारा तहरीर दी गई है. शवों का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम भेज दिया है. युवती की मां उमा सिंह का कहना है कि लड़की बीती रात लगभग साढ़े आठ बजे घर से शौच के बहाने निकली और जब कुछ देर वापस नहीं आयी तो उसने ढूंढना शुरू किया, लेकिन पता नहीं चला. फिर पुलिस को सूचना दी. मां के अनुसार प्रेम-प्रसंग की जानकारी परिजनों को थी.