सोनभद्र: जमीन के विवाद में चली गोली, 10 की मौत, कई घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वाराणसी। यूपी के सोनभद्र जिले में जमीन विवाद में बड़ा बवाल हो गया. घोरावल के मूर्तियां ग्राम पंचायत में विवाद के बाद जमकर लाठी और डंडे भी चले. इसके बाद जमकर गड़ासे चलने और फायरिंग की भी सूचना है. बताया जाता है कि ग्राम प्रधान और ग्रामीणों के बीच हुई लड़ाई में एक ही पक्ष के 10 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 18 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

घोरावल के मूर्तियां ग्राम पंचायत में जमीन विवाद के बाद पहले जमकर लाठी और डंडे चले, इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पर फायरिंग कर दी. बता दें कि दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में 10 लोगों की मौत पर राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. साथ ही उन्होंने घायलों की मदद के लिए डीएम को निर्देश दिया है. उधर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस प्रकरण के बाद राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जताया है.

Sonbhadra: Casualties reported after firing between two groups over a land dispute in Ghorawal today; District Magistrate Ankit Kumar Agarwal says, “We can’t tell exact numbers as of now. 9 persons brought to District Hospital. Some are injured & some are dead.”