गाजीपुर में हुए सड़क हादसे में सहायक अध्यापक की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। बुधवार की सुबह कासिमाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के साधापुर हनुमान मंदिर के अज्ञात वाहन की चपेट में आऩे से कार सवार एक सहायक अध्यापक की मौत हो गई. कार सवार सहायक अध्यापक मुकेश कुमार मिश्र (29 साल) बलिया जिले के रसड़ा थाना क्षेत्र के अमहरा गांव के निवासी बताए जा रहे हैं. उनकी शादी अभी नहीं हुई थी. मुकेश बलिया के प्राथमिक विद्यालय प्रधानपुर में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे. वे अपने चचेरे भाई समीर कुमार मिश्र को लेने के लिए बेद बिहारी पोखरा जा रहे थे.
बताया जाता है कि साधापुर हनुमान मंदिर के पास बुधवार की सुबह 6:30 बजे टहल रहे ग्रामीणों ने सड़क किनारे पलटी हुई कार को देखा. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकाला और मुकेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कासिमाबाद पहुंचाया. वहां डाक्टरों ने मुकेश कुमार मिश्र को मृत घोषित कर दिया. जैसे ही उनकी कार साधापुर गांव के हनुमान मंदिर के पास पहुंची अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया. इसके चलते कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई. खाई में पानी होने के कारण कार का अगला हिस्सा डूब गया. इस कारण मुकेश कार से बाहर नहीं निकल पाए, ग्रामीणों के अनुसार संभवतः उनकी मौत डूबने से हुई होगी.
मुकेश अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे, उनकी एक छोटी बहन साक्षी है, जिसकी शादी हो चुकी है. पिता दिनेश मिश्र घर पर ही रह कर खेती बाड़ी का काम करते हैं. मुकेश की मौत के बाद पिता दिनेश, मां पुष्पा मिश्रा व बहन साक्षी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मुकेश के बड़े पिता राजेंद्र मिश्र ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाया है. कोतवाली प्रभारी केके मिश्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. धक्का मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है.