जनसमस्याओं को लेकर आंदोलन की सपा ने बनाई रणनीति

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। सपा की बैठक जिला कार्यालय पर हुई. जिसमे वर्तमान के मुख्य समस्याओं पर चर्चा की गई. निर्णय लिया गया कि हर गाँव स्तर पर बैठक कर बूथ स्तर के संवाद कर प्राप्त सूचनाओं और विचार तथा सुझाव एवं मुद्दा को लेकर जोरदार आंदोलन खड़ा किया जाएगा.
इस मौके पर जिला अध्यक्ष संग्राम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादियों का इतिहास ही संघर्ष का है और हम उसी के बल पर 2022 के समर को जीतेंगे. आज पूरे प्रदेश में सपा कार्यकर्ताओं को सरकार प्रताड़ित करा रही है. लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि सपा कार्यकर्ता दमन में झुकते नहीं लड़ते है.

पिछले लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार सनातन पाण्डेय ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता बधाई के पात्र है कि उन्होंने लोकतंत्र की हत्यारी सरकार और उसकी सरकारी मशीनरी के खिलाफ मजबूती से चुनाव लड़े और बलिया के लोग समाजवाद को ही जिताए. लेकिन सरकार के इनारे पर बलिया के अधिकारियों ने जनता के विश्वास को तोड़ा है, और अपने इस कृत्य से उन्होंने यह साबित कर दिया कि उन्हें लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं में कोई विश्वास नही है आप सबको बधाई. मैं चुनाव हारा नहीं हराया गया हूँ. आप सबको विश्वास दिलाता हूँ कि आप के हर सुख में आप के साथ रहूँगा.

पूर्व विधायक ने आये कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाया. पूर्व मंत्री ब्यास गोंड ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में अराजकता और भ्रष्टाचार का माहौल है. 17 जातियों को अनुसूचित जाति का प्रस्ताव सपा का प्रस्ताव है. इसका लागू होना सपा की जीत होगी.
बैठक में जिला प्रवक्ता ने प्रस्ताव रखा कि भारतीय वायु सेना के जहाज एएन-32 के दुर्घटना में शहीद सूरज सिंह के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी तथा आर्थिक सहायता के रूप में पचास लाख की मांग उत्तर प्रदेश सरकार से करना चाहिए. जो सर्वसम्मति से पारित हुआ.
बैठक में लक्षमण गुप्ता, यशपाल सिंह, राजमंगल यादव, साथी रामजी गुप्ता, मृत्युंजय तिवारी बबलू, रोहित चौबे, शशिकांत चतुर्वेदी, परवेज रौशन, हरेन्द्र सिंह, रामेश्वर पासवान, विश्वनाथ यादव, शायद सलाहुद्दीन, चन्दन यादव, आशुतोष ओझा, जलालुद्दीन, राहुल राय, प्रियांशु तिवारी, राहुल यादव, अजीत यादव, अतुल पाण्डेय, मुन्ना गिरी, राकेश यादव, मिंटू खान, सकिल लोहीया, रविंद्र यादव, नमोनारायण सिंह, अरविंद पाण्डेय आदि थे. अध्यक्षता विस अध्यक्ष अजय यादव तथा संचालन राजन कन्नौजिया ने किया.