General Desk June 24, 2019

बलिया। समाजवादी पार्टी की एक बैठक पार्टी के जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई. जिसमे सम्पन्न हुये विगत लोकसभा चुनाव एवं जनपद के ज्वलंत समस्याओं पर चर्चा किया गया.
बैठक को पार्टी के जिला अध्यक्ष संग्राम सिंह यादव ने सम्बोधित करते हुए कहा कि 72 लोकसभा बलिया के अन्तर्गत आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों का अलग-अलग विषेश कार्यकर्ता बैठक अगले जुलाई माह के प्रथम सप्ताह में होगी. जिसमे चुनाव में लगे सभी कार्यकर्ता एवं जनता को धन्यवाद किया जाएगा.

बैठक का कार्यक्रम पांच जुलाई को बैरिया विधान सभा, छः जुलाई को बलिया नगर, सात जुलाई को फेफना विधान सभा में होगी. उक्त बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के रणनीति पर भी चर्चा किया जाएगा.
विगत लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार सनातन पाण्डेय ने कहा कि चुनाव में हमारे कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से कार्य किए और बहुत ही कम समय में चुनाव को मजबूती से लड़े. जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं. बलिया की जनता ने मुझे चुनाव जिता दिया था. लेकिन जनपदीय प्रशासनिक अधिकारियों ने सरकार के दबाव में जनता के निर्णय को बदलने का काम किया है. फिर भी मैं बलिया के आम लोगों को विश्वास दिलाता हूँ कि कही भी अगर जनता के हक से खिलवाड़ होगा या मेरे किसी भी कार्यकर्ता को दबाया जाएगा मैं 24 घण्टे उसके साथ संघर्ष को तत्पर रहूँगा. बैठक के अन्त में भारतीय वायुसेना के विमान दुर्घटना में शहीद बलिया के शोभाछपरा गाँव के लाल सूरज सिंह के शहादत को नमन किया गया और दो मिनट मौन रह कर मृतात्मा को शान्ति के लिए प्रार्थना किया गया.
इस अवसर पर मुख्यरूप से पूर्वमंत्री नारद राय, लक्ष्मण गुप्ता, मृत्युंजय तिवारी बब्बलू, अजय यादव ,राजन कन्नौजिया, विश्वनाथ यादव, रामेश्वर पासवान, सुदिष्ठ यादव सुरेंद्र यादव, अतुल पाण्डेय, अजीत यादव, मुन्ना गिरी, शकील लोहिया, राकेश यादव, अवध बिहारी यादव, नमोनारायण सिंह, सुबाष यादव आदि लोग उपस्थित रहे. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव और संचालन पार्टी प्रवक्ता सुशील पाण्डेय कान्हजी ने किया.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.