General Desk May 12, 2019

रसड़ा में हरिनारायण राजभर के समर्थन में की जनसभा

रसड़ा(बलिया)। देश को शसक्त एवं समर्थ बनाने के लिये एक बार फिर मोदी सरकार चुनकर जातिवादी व्यवस्था को ध्वस्त करें. देश सुरक्षित रहेगा तभी देश की जनता भी सुरक्षित रहेगी. उक्त उद्गार मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ के हैं जो रविवार को रामलीला मैदान में हरिनारायण राजभर के लिए विजय संकल्प रैली में हुंकार भरी.
उन्होंने सांसद के कार्यो की सराहना करते हुए कहा की आप का सांसद आप की समस्याओं के लिये हमेशा प्रयासरत रहते है. इन्ही के प्रयास से बंद चीनी मील को चलाने के लिये कार्ययोजना तैयार कर ली गयी है. कांग्रेस एवं सपा बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग देश में आतंकवाद, भ्रष्टाचार, अराजकता का माहौल बनाना चाहते है. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा मोदी से सबसे ज्यादा परेशान मामा भांजे है. कांग्रेस को देश से ज्यादा इटली की चिंता है. हताशा व निराशा का परिणाम सपा-बसपा का रिश्तेदारी है. जो 23 मई तक ही चलेगी. मोदी की कल्याण कारी योजनओं पर प्रकाश डालते हुये कहा मोदी जी योजनाओं को जनता से सीधे जोड़ने का काम कर रहे हैं. गरीबों को पक्का मकान, शौचालय, मुफ्त गैस कनेक्शन, आयुष्मान भारत किसान सम्मान योजना किसी की जाति देखकर नहीं दिया जा रहा है. इन योजनाओं का लाभ हर वर्ग के गरीब को मिल रहा है. मोदी को रोकने के लिये कुछ लोग वोट कटुआ प्रत्याशी दिए है. उनसे सावधान रहने का आह्वान किया.
योगी ने अपने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुये कहा कि लघु व सीमांत किसानों का ऋण माफी किया. महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो बनाया. बूचड़खाने बन्द करवा दिए गए. भूमाफियाओं से 54 हजार हेक्टेयर जमीन मुक्त कराकर अस्पताल व कई सरकारी संस्थाएं खुलवाए है. जो जमीन बची गरीबो को पट्टा दे दिया गया. कहा किसानों को गेंहू का समर्थन 1860 रुपये सीधे किसानों के खाते में 48 घण्टे में भेजे जा रहे है. योगी आदित्यनाथ ने सपा व बसपा रिस्तेदारी पर हमला बोलते हुये कहा कि सबसे ज्यादा परेशान शिवपाल जी है. कहते है कि मेरी कोई बहन ही नहीं है. तो बुआ कहा से आ गयी.

सांसद हरिनारायण राजभर ने कहा कि आप के सहयोग से पुनः आप सबके बीच मे मोदी का सेवक बनकर आया हूूँ . गठबन्धन प्रत्याशी पर हमला बोलते हुये कहा कि अपराधी एव बलात्कारी को जनता अपना प्रतिनिधि नही चुनेगी.

इस मौके पर पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष मंत्री फागू चौहान, सांसद सकलदीप राजभर, विधायक धन्नजय कन्नौजिया, विधायक श्रीराम सोनकर, महन्थ कौशलेन्द्र गिरी, राम इकबाल सिंह, विजय बहादुर राजभर, वशिष्ठ नारायण सोनी, गोविन्द नरायण शुक्ला, विजेन्द्र राय, शिवभूषण तिवारी, प्रेमचन्द सिंह, आदि ने विचार व्यक्त किया. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे एवं संचालन प्रदीप सिंह ने किया.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.