General Desk May 10, 2019
सपा-बसपा महागठबंधन को फूलन सेना ने दिया अपना समर्थन
बलिया। लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा महागठबंधन को शुक्रवार को फूलन सेना ने अपना समर्थ दिया. साथ ही सुभासपा छोड़कर कई नेता सपा में शामिल भी हुए. अपने आवास पर इन नेताओं का स्वागत करते हुए नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि देश और प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा.
श्री चौधरी ने कहा कि मैं इस चुनाव में प्रदेश भर में गया लोगों के अन्दर वर्तमान सरकार के प्रति बहुत नाराजगी हैं. समाज का हर वर्ग इनके झूठ और जुमले से ऊब चुका है और गठबंधन के तरफ एक विश्वास भरी नजर से देख रहे है, हर जगह परिवर्तन की आँधी हैं. श्री चौधरी की मौजूदगी में फूलन सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र साहनी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल निषाद के निर्देश पर हमलोग गठबंधन को सर्मथन दे रहे हैं. रामगोविंद चौधरी ने कहा कि फूलन सेना प्रदेश के 20 जिलों में गठबंधन को समर्थन देगी.
इस समर्थन से गठबंधन को और ताकत मिलेगी और गठबंधन की राह आसान होगी. इस अवसर पर सुभासपा के नेता व क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेश राजभर, निर्भय नारायण सिंह प्रधान त्रिकालपुर रेवती रामशंकर राजभर, सुरेश राजभर, दिनेश राजभर व सुखदेव राजभर समेत दर्जनों नेता सपा में शामिल हुए. वहीं पुराने छात्रनेता और समाजसेवी अरविंद तिवारी भी सपा में शामिल हुए.
इन सभी को सपा के जिला प्रवक्ता सुशील कुमार पांडेय कान्ह जी ने समाजवादी पार्टी की टोपी पहनाई और पार्टी में स्वागत किया. इस मौके पर गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय, सपा जिलाध्यक्ष संग्राम यादव, पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी, पूर्व मंत्री नारद राय, संजय उपाध्याय ब्यासजी गोंड़, पूर्व प्रमुख अशोक यादव, रामजी गुप्ता, चंद्रशेखर उपाध्याय डा० विश्राम यादव रोहित चौबे आदि थे.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.