मनियर चेयरमैन संग मारपीट व जान से मारने की धमकी, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बंद रहा बाजार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। नगर पंचायत मनियर अध्यक्ष भीम गुप्ता के साथ शुक्रवार को ठेकेदार ने दु‌र्व्यवहार करने के साथ ही मारपीट की. साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. चेयरमैन ने इस संबंध में नामजद तहरीर थाने में दे दी है. घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने दुकानें बंद कर जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही आरोपित के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की. दुकानें बंद होने से आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. नगर पंचायत चेयरमैन भीम गुप्ता दोपहर में गौरा बगहीं गांव में नवनिर्मित गौशाला का निरीक्षण करने गए थे. वहां से वह बाइक से अपने कुछ सहयोगियों के साथ मनियर लौट रहे थे. इसी बीच बाइक से पहुंचे ठेकेदार ने रास्ते में उन्हें रूकने का इशारा किया. वे अपनी बाइक को रोके.

आरोप है कि इस पर बाइक सवार ठेकेदार उन्हें गाली देते हुए गर्दन पकड़ लिया. इसके बाद मारने पीटने लगा. साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए वह अपनी बाइक से तेजी से निकल गया. इससे चेयरमैन समेत साथ रहे लोग पूरी तरह से अवाक रह गए. चेयरमैन ने थाने पर जाकर इसकी लिखित शिकायत की. पुलिस सक्रिय हो गई. उधर खबर लगते ही मनियर बाजार के दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी. मारपीट करने वाले आरोपित की गिरफ्तार की मांग करने लगे. चेतावनी दी कि अगर आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा. इधर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन ब्रह्मशक्ति उर्फ संजय सिंह ने इस घटना की निंदा की. कहा कि पुलिस इस मामले में तत्काल कठोर कार्रवाई करें.

इस बावत पूछे जाने पर मनियर थानाध्यक्ष सुभाष चन्द्र यादव ना बताया कि चेयरमैन के साथ पैसे के लेन देन को लेकर ठेकेदार से विवाद पहले से चल रहा था. इसी को लेकर उसका चेयरमैन से विवाद हुआ है. चेयरमैन की तरफ से तहरीर मिल गई है. आरोपित ठेकेदार की तलाश की जा रही है.