General Desk March 14, 2019

सुखपुरा(बलिया)। संत यतीनाथ मिनी स्टेडियम सुखपुरा में चल रहे प्रभुनाथ गुप्त स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता में तीसरे मैच में गोरखपुर ने पेनाल्टी शूट आउट में कोलकाता को 4-3 के अंतर से पराजित कर अगले राउंड में प्रवेश किया. मैच में शुरू से ही कोलकाता की टीम ने गोरखपुर पर अपना दबाव बना रखा था.

हाफ टाइम के पूर्व कोलकाता की टीम ने गोल करने के दो बेहतरीन मौके गंवाये. हाफ टाइम तक दोनों टीमें बराबरी पर रही. हाफ टाइम के बाद गोरखपुर की टीम भी पूरी लय में आ गई. दोनों टीमों ने खेल का उम्दा प्रदर्शन किया. बावजूद कड़े संघर्ष मे कोई टीम किसी पर गोल नहीं कर पाई.

अतिरिक्त 10 मिनट देने के बाद भी दोनों टीमें बराबरी पर रही इसलिये मैच के परिणाम का फैसला नहीं हो सका. बाद में पेनाल्टी शूटआउट के जरिए मैच का परिणाम घोषित किया गया. जिसमें गोरखपुर ने 4 गोल और कोलकाता ने 3 गोल किया. इस तरह गोरखपुर की टीम 4-3 के अंतर से विजयी हुई. इसके पूर्व सुखपुरा पब्लिक कान्वेंट स्कूल के प्रबंधक पंकज सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया.

इस मौके पर शिक्षक फिरोज अहमद एवं सुनील गौतम को अंगवस्त्रम देकर सुखपुरा गौरव के सम्मान से सम्मानित किया गया. मैच के रेफरी पी.कुमार,जमाल अख्तर,वीरेंद्र सिंह रहे. जबकि कमेंट्री कमलेश मिश्र ने किया. आयोजक उमेश सिंह ने समस्त अतिथियों का स्वागत किया. छबीला यादव,अनिल सिंह,रूस्तम अली,राजेश सिंह,अभिमन्यु, हामिद,अभय अखिलेश,प्रफुल्ल,अमित,ऋषिकेश आदि मौजूद रहे.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.