पाखंडी है भाजपा, समय आ गया उखाड़ फेंकने का: रामगोविंद

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह(बलिया)। नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी स्वस्थ होकर अपने गृह विधानसभा में रविवार को पहुँचे. अपने प्रिय नेता को देखने के लिये सुबह से क्षेत्रवासियों व पार्टी कार्यकर्ताओं की बांसडीह सपा कार्यालय पर भीड़ जुटी थी.
विधानसभा में आगमन पर सबसे मिलते ही राम गोविंद ने कहा कि दुवाएँ हैं सबकी हम स्वस्थ हैं, रहेंगे साथ – साथ. उसके बाद उन्होंने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार सपा बसपा गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार को विजयी बनाना है.

बोले पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानो पर आतंकियों ने हमला किया. हमारे जवान शहीद हो गए. देश के लिये अपनी जान दे दे दिए. इस घटना के बाद सभी पार्टियों ने शोक में सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए लेकिन प्रधानमंत्री व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का कार्यक्रम निरस्त नही हुआ. एक उत्तराखंड में और केरल में अपना चुनाव प्रचार करने में ब्यस्त थे. कहा कि
संवैधानिक और लोकतांत्रिक मूल्य की मान्यताओं को ध्वस्त कर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता खतरे में है. केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आप लोगों को पूरे जोश के साथ तैयार रहने की जरूरत है. जो सरकार की जन विरोधी नीतियों की आलोचना करता है. ऐसे लोगों को देश द्रोही करार कर दिया जा रहा है. देश की गरिमामयी संस्थाओं को बर्बाद करने की साजिश की जा रही है. साथ ही जनता के मुद्दों को दरकिनार कर भावनात्मक रूप से जनता को गुमराह किया जा रहा है. देश की समरसता, शांति व अखण्डता को नष्ट कर देना चाहती है. ऐसे पाखंडी व देश की जनता को गुमराह करने वाली सरकार के खिलाफ बड़े ही सतर्कता व सावधानी से इनकों उखाड़ फेकना है. उन्होंने कार्यकर्ताओ को निर्देश दिया कि आप गाँव गाँव जाय और लोगो को समझाए अपनी बातों को रखे.
बैठक में डा हरिमोहन सिंह, राणाप्रताप सिंह, बिहारी पांडेय, अरविंद गांधी, शिवनरायन राय, डा जगदीश, छितेश्वर सिंह, यदुनाथ सिंह,
रविन्द्र सिंह, दीप्तमान सिंह, राहुल, अशोक यादव, उपेंद्र सिंह, रजनीश पांडेय, लालजी, राकेश तिवारी छोटे, नन्दलाल यादव, ललन बैसाखी, उमेश मिश्र, संजय पांडेय, रामदेव यादव, अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह तथा संचालन रविन्द्र सिंह ने किया.