2019 लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने के लिए तैयारियों में जुटी कांग्रेस

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

फरवरी के पहले सप्ताह में शुरू होगा राहुल गांधी के रैलियों का दौर, बलिया में भी हो सकती है कांग्रेस अध्यक्ष की रैली

लखनऊ। प्रदेश में महागठबंधन में जगह नहीं मिलने के बाद कांग्रेस पर अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी. 2019 लोकसभा चुनाव में अकेले लड़ने के लिए कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है. कांग्रेस का चुनावी अभियान प्रदेश में राहुल गांधी की रैली के साथ होगा. अभियान में कांग्रेस ने भाजपा की सरकार के विकास और कल्याण कार्यों की पोल खोलना शामिल किया है.
पार्टी सपा और बसपा के गठबंधन में संभावनाएं तलाश रही थी. लेकिन उन्हें गठबंधन का हिस्सा नहीं बनाया गया. अब पार्टी ने अपनी रणनीति बदल दी है. अब उसकी योजना जनता के बीच पहुंच कर पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देने की है.
इसके साथ-साथ वह कांग्रेस शासित राज्यों में किए गए कार्यों के बारे में भी लोगों को बताएगी. कांग्रेस प्रवक्ता अंशू अवस्थी के अनुसार विभिन्न चरणों में प्रदेश में स्वाभिमान यात्रा निकाली जाएगी और दलितों के बीच जाकर विभिन्न प्रदेशों में कांग्रेस सरकारों द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में बताया जाएगा.
उन्होंने बताया कि फरवरी के पहले सप्ताह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लखनऊ में होने वाली रैली के बाद पार्टी पूरे प्रदेश में व्यापक प्रचार अभियान की शुरुआत करेगी. बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष दो मंडलों में रैली करेंगे. इसके तहत वाराणसी, झांसी, सहारनपुर, गोरखपुर और बलिया में रैलियां कराने की योजना है.