सपा-बसपा गठबंधन से उड़ी भाजपा की नींद: कान्हजी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। सपा-बसपा गठबंधन को लेकर सपा के जिला प्रवक्ता सुशील कुमार पाण्डेय कान्हजी ने कहा कि इससे भाजपा डर गई है. रविवार को उन्होंने कहा कि गठबंधन न सिर्फ उ0प्र0 में बल्कि पूरे देश में एक नई इबारत लिखेगा. क्योंकि पूरा देश जानता है कि दिल्ली का रास्ता उ0प्र0 से ही होकर जाता है. सपा-बसपा के इस ऐतिहासिक निर्णय से पूरे देश में भाजपा के खिलाफ माहौल बनेगा, जिससे भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा.

कान्हजी ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बसपा के साथ तालमेल कर फिरकापरस्त ताकतों को परास्त करने की शुरूआत कर दी है. देश को बांटने की भाजपा की चाल को विफल कर दिया है. केन्द्र की भाजपा नेतृत्व वाली सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. उन्होंने दिखा दिया कि देशहित में समाजवादी पार्टी हमेशा आगे रहती आई है और रहेगी. कहा कि दरअसल यह गठबंधन देश को बचाने के लिए ही हुआ है. इस गठबंधन से समाज में समरसता मजबूत होगी. साथ ही लोकतंत्र को बचाने और लोेकतांत्रिक संस्थाओं को बचाने का यह गठबंधन है.
सपा प्रवक्ता ने कहा कि इस गठबंधन के बाद आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ताधारी पार्टी का प्रदेश में खाता भी नहीं खुल पाएगा. जनपद बलिया के पार्टी कार्यकर्ता राष्ट्रीय नेतृत्व के इस निर्णय का स्वागत करते हुए अभी से ही जी जान से जुट जाएंगे. समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में इस निर्णय से खुशी की लहर है.