बलिया में फैल रहा जाली नोट का करोबार, एक लाख रूपए जाली नोट के साथ तीन गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। स्वाट टीम व सदर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार की शाम बहादुरपुर पुलिया के पास से जाली नोट के साथ अंतर प्रांतीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों के पास से सौ, दो सौ व पांच सौ के एक लाख रुपये जाली नोट मिले. पुलिस के अनुसार यह धंधा लंबे समय से चल रहा था.

http://https://youtu.be/_1evt6tIrjU

सदर कोतवाली प्रभारी शशिमौलि पांडेय को मुखबिर से सूचना मिली कि तस्कर जाली नोट लेकर हनुमानगंज की तरफ जा रहे है. इसकी सूचना उन्होंने स्वाट प्रभारी विनीत राय को देते हुए बहादुरपुर पुलिया के पास चेकिंग करने लगे. इसी बीच तीन युवक पुलिस को देख तेजी से भागने का प्रयास करने लगे. पुलिस ने कुछ दूर दौड़ा कर तीनों को पकड़ लिया.

जांच में इनके पास से सौ के 25 हजार, दो सौ 25 हजार व पांच सौ के 50 हजार जाली नोट बरामद हुआ. शनिवार को पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए एएसपी विजय पाल सिंह ने बताया कि बिहार के छपरा जनपद से जाली नोट लाकर उसे कम मूल्य पर बदलने का काम इस गिरोह के सदस्य लंबे समय से कर रहे थे. पुलिस ने बिहार प्रांत के छपरा जनपद अन्तर्गत रिविलगंज निवासी अमित कुमार सिह, श्रवण कुमार शाह व अर्जुन राय निवासी ब्रह्मपुर, भगवान बाजार, बक्सर को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.