इसाई मिशिनरियों के झांसे में न आएं युवा, जल्द आएगा अच्छा निर्णय- भरत सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया(बलिया)। सांसद भरत सिंह ने कहा की एससी-एसटी एक्ट संसोधन मामले में इसके इफेक्ट व साइड इफेक्ट की बात हम सांसदों ने अपनी बात पार्टी फोरम पर रख दी है. इस मामले में शीर्ष नेतृत्व मंथन कर रहा है. माननीय उच्चतम न्यायालय के भी निर्देश को ध्यान में रखते हुए बहुत जल्द ही ऐसा निर्णय आ सकता है, जिससे इस एक्ट का दुरूपयोग न हो सके.

सांसद ने कहा कि युवा और जन सामान्य कुछ प्रतीक्षा करें. इस बीच किसी के साथ इस एक्ट के तहत अन्याय न होने पाए इसके लिए हम सतर्क है.
सांसद भरत सिंह रविवार को अपने नवकागांव स्थित आवास पर पत्रकार वार्ता में उक्त बाते बताए. इस अवसर पर सांसद ने कहा कि मोदीजी, अमित साहजी व योगीजी का कोई भी कदम देश के किसी भी जाति, वर्ग को नुकसान पहुंचाने वाला नही हो सकता.

तब तक किसी के साथ नहीं होगा अन्याय, रखी जा रही पैनी नजर

वह तो देश में इसाई मिशिनरिया जरा सी बात को बतंगण बना कर युवाओं को भ्रमित कर रही है. इनके किसी भी तरह के भ्रमजाल में युवा न फंसे. सतर्क रहें. देश में अस्थिरता फैलाने वाली ऐसी मिशिनरियो के पास बहुत पैसा है. वह किसी एक दो को लाभान्वित कर देश के युवाओं के साथ खेल कर रही है. ऐसा न हो कि जब तक नौजवान, देश की जनता सही बात समझें तब तक बहुत देर हो जाय. सांसद ने जोर देकर कहा कि हम भाजपा में आस्था रखते है, तो स्वाभाविक है कि उसकी नीतियों मे भी आस्था रखें. मोदीजी, योगीजी पर विश्वास है. फोरम पर अपनी बात रखा गया है. यह भ्रम न पाले युवा कि बिना अपराध कानून के तहत उनका शोषण होगा. ऐसा किसी हाल मे नही हो सकता है. अपराध नही किए है तो कोई माई का लाल आपका बाल बांका नही कर पाएगा. इस बात के लिए निश्चिंत रहे युवा.

इसी क्रम मे सांसद भरत सिंह ने सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर लखनऊ छपरा एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की स्वीकृति देने के लिए रेलमंत्री पीयूष गोयल, रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा व राजन गुहाई को धन्यवाद दिया और ट्रेन के सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर आगमन व प्रस्थान का समय बताया. इस अवसर पर विजय शंकर राय, नथुनी सिंह, सम्पूर्णानन्द उपाध्याय, प्रदीप सिंह, जयराम सिंह, मंसूर अहमद आदि लोग उपस्थित रहे.