General Desk September 4, 2018

बैरिया (बलिया)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एआईसीसी के सदस्य अनिल सिंह ने प्रदेश में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि महिलाओं के साथ इतना अधिक अपराध तो सपा के शासनकाल में भी नहीं हुआ था. सरकार अपनी पीठ भले थपथपा रही है किंतु सच्चाई यह है कि अब हमारी बहन-बेटियां घर से बाहर निकलने में डरने लगी है.
सिंह सोमवार को बैरिया डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सड़कों की हालत जर्जर है, युवा बेरोजगार हैं, भ्रष्टाचार सर चढ़ कर बोल रहा है, अपराधी बेलगाम है. फिर भी सरकार कह रही है कि प्रदेश में कानून का शासन है. कहा कि प्रदेश सरकार से कई गुना अधिक झूठ केंद्र की सरकार बोल रही है. प्रति वर्ष एक करोड़ युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की सरकार की घोषणा की हवा निकल चुकी है. इस बार युवा उन्हें बताएंगे कि रोजगार के नाम पर जुमलाबाजी का क्या असर होता है. लाल किले को डालमिया के हाथों में देने, ओएनजीसी को बेचने व रक्षा सौदे में पारदर्शिता का अभाव का आरोप लगाते हुए उन्होंने कि यह पब्लिक है, सब जानती है, समय आने पर जवाब देगी. कांग्रेसी नेता ने बैरिया विधानसभा क्षेत्र मे लाल बालू व दारू के अवैध व्यापार की चर्चा करते हुए कहा कि सत्ता के भागीदार लोगों के संरक्षण में यह व्यवसाय चल रहा है. भला पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी इस पर कैसे ब्रेक लगा सकते हैं.
श्री सिंह ने जोर देकर कहा कि जल्द ही कांग्रेस गांव-गांव जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार के वादाखिलाफी व उनके असलियत को बताएगी और लोगों से आग्रह करेगी कि नफरत फैलाने वालों से सावधान रहे.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.