General Desk February 20, 2018

बलिया। भाजपा सरकार के संरक्षण में हो रहे घोटाले दर घोटाले जैसे पंजाब नेशनल घोटाला, राफेल घोटाला, पेन निर्माता विक्रम कोठारी घोटाला, विजय माल्या घोटाले आदि से पूरा भारत स्तब्ध है. कार्यवाही के नाम पर खाना पूर्ति के अलावा कुछ नहीं हो रहा है. इन्हीं विषयों को लेकर आज कांग्रेस भवन के सभागार में जिला अध्यक्ष सच्चितानंद तिवारी की अध्यक्षता एवं कार्यक्रम में प्रदेश द्वारा नियुक्त प्रभारी रविकांत राय के उपस्थिति में कांग्रेसजनों की बैठक सम्पन्न हुई. कांग्रेस भवन से कांग्रेस जन झण्डे बैनर आदि के साथ केन्द्र सरकार विरोधी नारे लगाते हुए जुलूस की शक्ल में जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंच कर धरने पर बैठे गये.
धरना को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष सच्चितानंद तिवारी ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार के शासन काल में पंजाब नेशनल बैंक का 11400 करोड़ रूपये का घोटाला उजागर हुआ है. जो गत दिनों विजय माल्या द्वारा किये गये घोटालों की पुनरावृति है. जिस प्रकार सरकार में आरोपी विजय माल्या को देश से फरार होने में मदद किया और अब देश से नीरव मोदी को भी भगाने में मदद किया. इसी प्रकाश ललित मोदी और अभी जैसे की खबरे आ रही है पेन निर्माता विक्रम कोठारी का भी घोटाला सामने आया. उसे भी भगाने में सरकार मदद कर सकती है. इससे ध्यान भटकाने के लिए बैंक अधिकारियों पर कार्यवाही का दिखावा किया जा रहा है. एक तरफ किसान कर्ज लेता है और चुकता नहीं कर पाता है तो उसे जेल की हवा खानी पड़ती है. दूसरे तरफ ऐसे लोगों को विदेशों में सुरक्षित पनाहगार तैयार किया जाता है. देशहित में एक जिम्मेदार राष्ट्रीय पार्टी होने के नाते हम कांग्रेस जन आंदोलन के लिए बाध्य होंगे.
इस मौके पर शिवप्रताप ओझा, जितेन्द्र राय, ओमप्रकाश तिवारी, हरिशंकर सिंह, पवन चौबे, नियामुलहक खां, विनोद तिवारी, अशोक सिंह, अवधेश पाण्डेय, उषा सिंह, विजय ओझा, जवाहर चौहान, सुनील सिंह पप्पू, जैनेन्द्र पाण्डेय, उमाशंकर पाठक, रामेश्वर तिवारी, धनंजय पाण्डेय, श्रीप्रकाश मिश्र, हीराराम, गिरीशकांत गांधी, सुनील श्रीवास्तव, रविन्द्र नाथ तिवारी, मदन यादव, मिथिलेश तिवारी, ओमप्रकाश तिवारी, हरिश राम, रामधनी सिंह, अरूण श्रीवास्तव, विश्राम दुबे, अनिल कुमार पाण्डेय, मोहित सिंह आदि उपस्थित रहे. संचालन सागर सिंह राहुल ने किया.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.