तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए – राबड़ी देवी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पटना से एस अनिता 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को आख़िरकार तमाम अटकलों के बीच मुख्यमंत्री बनाने के बारे में उनकी मां और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपना आशीर्वाद दे दिया है. राबड़ी देवी ने कहा है कि राजद विधायकों की मांग जायज है, तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए. राबड़ी देवी ने कहा कि इस लोकतंत्र में जनता मालिक होती है, अगर जनता की इच्छा है कि तेजस्वी मुख्यमंत्री बनें तो  जो जनता चाहती हैं वहीँ होना चाहिए. बिहार विधानमंडल का बजट सत्र शुरू होने से पहले आज महागठबंधन के तीनों दलों के विधायकों की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंची राबड़ी से जब पत्रकारों ने राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं की मांग पर उनकी टिप्पणी जाननी चाही तो राबड़ी ने कहा कि अगर जनता चाहेगी तो तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे.

राबड़ी के इस बयान के बाद जब पत्रकारों ने जदयू नेता श्याम रजक से पूछा तो उन्होंने कहा कि फिलहाल कोई वैकेंसी नहीं है. श्याम रजक लालू-राबड़ी के 15 वर्षों के शासनकाल में उनके काफी नजदीक माने जाते रहे हैं. लालू-राबड़ी सरकार में श्याम रजक मंत्री भी रह चुके हैं, लेकिन जब नीतीश कुमार के हाथों बिहार की बागडोर आई तब श्याम रजक ने पाला बदलते हुए जेडीयू का दामन थाम लिया था. माना जाता है कि लालू के विरोध की वजह से ही इस बार नीतीश मंत्रिमंडल में श्याम को जगह नहीं मिली. नीतीश के पिछले मंत्रिमंडल में भी श्याम रजक मंत्री थे.
पिछले दिनों लालू प्रसाद के सामने ही पार्टी नेताओं ने तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग की थी. उस वक्त लालू ने कहा था कि तेजस्वी भविष्य के मुख्यमंत्री हैं. गौरतलब है कि राजद संसद बुलो मंडल, विधायक सुरेंद्र यादव, मंत्री चंद्रशेखर और अन्य लोगों ने लालू के सामने तेजस्वी को सीएम बनाने की मांग की थी. बाद में हाजीपुर में पत्रकारों से बात करते हुए लालू ने कहा था कि तेजस्वी भविष्य के मुख्यमंत्री हैं, क्योंकि वे खुद बूढ़े हो चुके हैं. लालू ने तब यूपी का भी उदाहरण दिया था कि जैसे वहां मुलायम सिंह के बूढ़े हो जाने के बाद अखिलेश मुख्यमंत्री बने, वैसे ही बिहार में तेजस्वी भी मुख्यमंत्री बन सकते हैं.

Read These:

गरीबों और किसानों के कल्याण में लग रहा देश का पैसा : राधामोहन
काम दहन भूंमि कामेश्वर धाम कारो के प्रवेश द्वार का उद्घाटन आज राम बालक बाबा के हाथों
फेफना में त्रिकोणीय संघर्ष, मुकाबला कांटे का
आलू के खेत में उतारना पड़ा आजम खान के हेलीकॉप्टर को
घटेश्वर नाथ महादेव लट्ठुडीह धाम से निकली भव्य शिव बारात
श्री सिद्धेश्वर नाथ महादेव का दुग्धाभिषेक, रूद्राभिषेक व भव्य श्रृंगार
हार्टमन कॉलेज में गायत्री अव्वल, राहुल व विपिन भी पुरस्कृत
आलू के खेत में उतारना पड़ा आजम खान के हेलीकॉप्टर को
अमनमणि समेत आधा दर्जन को सपा ने बाहर का रास्ता दिखाया
तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए – राबड़ी देवी
प्रथम श्रेणी में पास नहीं हो सका इलाहाबाद
टीजीटी 2013 के साक्षात्कार में शामिल होने का अंतिम अवसर
जेल में बंद ये धुरंधर भी ठोंक रहे हैं ताल

Follow Us On :

https://www.facebook.com/BalliaLIVE/
https://twitter.com/ballialive_