जर्जर तार विद्युत आपूर्ति में रोड़ा, बांसडीह नगरवासी परेशान 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

​विद्युत विभाग के अधिकारियों का जलाया पुतला

बांसडीह (बलिया)। नगर पंचायत बांसडीह  व आस पास के क्षेत्र में  जर्जर हो चुके बिजली के  तार के आये दिन टूटने से विद्युत आपूर्ति में बाधा उत्पन्न हो रही है. इसी को उपभोक्ताओं द्वारा बदलने की माँग के बाद भी अभी तक तार ना बदले जाने से आक्रोशित  लोगों ने  बांसडीह कचहरी सप्तऋषि तिराहे पर बिजली विभाग के आला अधिकारियो का पुतला फूंका. उपस्थित आक्रोशित लोगो ने कहा कि नगर पंचायत  व आस पास के क्षेत्रों में बिजली के खम्भो पर लगे तार इतने जर्जर हो चुके है कि रोज दिन में सात आठ बार टूटकर गिरते रहते है और रोज हादसा होने का डर बना रहता है.  

शासन द्वारा निर्धारित बिजली सप्लाई भी तार टूटने के कारण लोगो को नही मिल पा रहा है.  जबकि बांसडीह तिराहे के पास ही विद्युत  विभाग के अधिशासी अभियंता सहित कई अधिकारियों का कार्यालय है. लेकिन विभाग के आला अधिकारी उदासीन बने हुये है. कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे युवा कांग्रेस सलेमपुर लोकसभा अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा ने कहा की प्रदेश सरकार की मंशा है कि लोगो को अधिक से अधिक बिजली मिले. लेकिन नगर पंचायत की जर्जर तारो की वजह से यह मंशा पूरा नही हो पा रहा है. क्योकि रोज रोज तारो का टूट कर गिरना आम बात हो गया है.

बिजली विभाग के आला अधिकारी इस गम्भीर समस्या के प्रति उदासीन बने हुये है. अगर इस जर्जर तारो की वजह से कोई दुर्घटना होती है तो इसके जिम्मेदार बिजली विभाग के आला अधिकारी होंगे. इस अवसर पर शमशुल हक़ अंसारी, अवनीश पाण्डेय, अमित यादव, मुनजी प्रसाद, राज सिंह, समीर गुप्ता, गोविंद पाण्डेय, अविनाश सिंह, राकेश रावत, अजीत तिवारी, गुड्डू पाण्डेय, अमन शर्मा, प्रदीप वर्मा आदि शामिल रहे.