बड़सरी में बाइक सवारों ने कोेटदार के पति को मारी गोली, गंभीर हालत में वाराणसी रेफऱ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। कोतवाली क्षेत्र के बड़सरी गांव में रविवार की शाम को बाइक सवार दो युवकों ने निखिल चंद्र पांडेय (35) निवासी बड़सरी को गोली मार दी. इनकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.

बताया जाता है कि निखिल चंद्र पांडेय गांव की कोटेदार जूली पांडेय के पति है. उनका बड़सरी गांव के पूर्व प्रधान व नरेंद्र मोदी विचार मंच के जिलाध्यक्ष अभिजीत तिवारी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. अभिजीत तिवारी कुछ दिन पहले गांव में अनशन पर बैठे थे. इधर बीच फिर चर्चा थी कि वे दस जुलाई से बेमियादी अनशन पर बैठने वाले हैं. तीन दिन पहले कोटे की दुकान के खिलाफ जांच भी हुई थी.

जानकारी के मुताबिक रविवार को निखिल चंद्र पांडेय टंडवा रोड से बांसडीह के लिए निकले थे. इसी बीच रास्ते में पूर्व प्रधान से मुलाकात हो गई. दोनों के बीच वहां कुछ कहासुनी हुई. इसी दौरान किसी ने कोेटदार जूली पांडेय के पति निखिल चंद्र पांडेय को गोली मार दी. इस वारदात के बाद निखिल वहीं गिर पड़े. फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग घटना स्थल की तरफ दौड़े. उन्होंने घायल निखिल को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल पहुंच कर निखिल ने बयान दर्ज करवाया है कि उन्हें पूर्व प्रधान अभिजीत तिवारी व नवीन तिवारी ने गोली मारी है. सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक रत्नेश सिंह घटना स्थल पर पहुंच  गए और कार्रवाई शुरू कर दिए.