राजू गुप्ता हत्याकांड के दूसरे आरोपी ने भी कोर्ट में सरेंडर किया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। बांसडीह के सीमेन्ट व्यवसायी राजू गुप्ता हत्याकांड के दो आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. पहला आरोपी पप्पू तिवारी ने मंगलवार को सरेंडर किया था तो दूसरे आरोपी बांसडीह के ब्लॉक प्रमुख सुशील सिंह ने बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

बता दें कि बांसडीह के सीमेन्ट व्यवसायी राजू गुप्ता की पहली मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में बांसडीह के नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, उनके भाई ब्लॉक प्रमुख सुशील कुमार सिंह बिटू, पप्पू तिवारी, बब्लू सिंह, किशोर तुरहा एवं संतोष सिंह पर राजू गुप्ता के पुत्र हिमांशु गुप्ता ने थाने में तहरीर देकर अपने पिता के हत्या का आरोप लगाया था.

बांसडीह पुलिस को इन सभी की तभी से तलाश है. बीते सोमवार को इन सभी लोगो के घर 82 के तहत घरों पर नोटिस चस्पा किया गया था. क्षेत्रधिकारी बांसडीह रामलखन सरोज के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद्र यादव, एसआई रविन्द्र राय, भानु प्रताप सिंह सहित पुलिस कर्मियों ने बांसडीह नगर में जुलूस निकाल गाजेबाजे के साथ 82 कि कार्रवाई की. इस सम्बंद में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद अगली कार्रवाई कुर्की की जाएगी. आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घर व रिश्तेदारों के यहाँ कई बार दबिश दी, लेकिन उन लोगो का कहीं पता नहीं चला. पुलिस के बढ़ते दबाव के चलते बुधवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अमित मालवीय की अदालत में ब्लॉक प्रमुख सुशील सिंह ने समर्पण कर दिया. उन्हें अदालत से जेल भेज दिया है. 

इसी क्रम में नगर के युवाओं ने युवा कांग्रेस सलेमपुर लोकसभा इकाई अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा के नेतृत्व में कैडिल मार्च के माध्यम से राजू गुप्ता को अपनी श्रद्धांजलि दी. कैंडिल मार्च का नेतृत्व करते हुए प्रतुल कुमार ओझा ने बताया कि पुलिस का अब तक राजू गुप्ता के हत्याकांड के आरोपियों तक नहीं पहुंच पाना शर्मनाक है. साथ ही ओझा ने बताया की राजू गुप्ता के परिजनों को इंसाफ़ दिलाने के लिए बलिया जनपद के सभी विधायको और मंत्री को भी पत्रक देकर न्याय की मांग की जाएगी. साथ ही अब पुलिस प्रशासन के द्वारा ठोस करवाई ना किए जाने पर क्रमबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा. इस अवसर पर शमशुल हक अंसारी, अवनीश पाण्डेय, अमित यादव, मूनजी कुमार, अनिल राजभर, रमाशकर सिंह, सत्यम गुप्ता, धनजी मिश्र, राहुल भारती, चंदन तिवारी सहित आदि शामिल रहे.